‘सोनम की शादी’ को कोरियोग्राफ करेंगी फराह खान…

इन दिनों बी टाउन गलियारें में अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी चर्चाओं का केंद्र बनी हुई हैं. सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड और एंटरप्रेन्योर आनंद आहूजा से शादी करने वाली हैं. अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शाही शादी काफी दिनों तक सुर्ख़ियों में रहेगी. जहाँ सोनम ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं तो वहीँ अब उनकी शादी के संगीत सेरेमनी को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी. 

खबर के मुताबिक, सोनम अपनी शादी की संगीत सेरेमनी में एक स्पेशल परफॉरमेंस देना चाहती हैं जिसके लिए फरहा खान उन्हें तैयार करेगी. फरहा कपूर खानदान की फैमिली फ्रेंड हैं और उनकी सोनम से काफी अच्छी बॉन्डिंग है इसलिए फराह सोनम की शादी को थोड़ा स्पेशल तो बनाना चाहेंगी. यह शादी बॉलीवुड शाही शादी होगी. 

बता दें की सोनम और आनंद आहूजा की शादी 6-7 मई को मुंबई के एक सब अर्बन होटल में होगी और इसके बाद द‍िल्‍ली में एक ग्रैंड र‍िसेप्‍शन द‍िया जाएगा.  सूत्रों की मानें, तो शादी के ल‍िए वेन्‍यू की तलाश पूरी हो चुकी है. मुंबई के एक पांच स‍ितारा होटल में शादी की रस्‍में पूरी होंगी. शादी की रस्में दो दिन तक के लिए प्लान की गई हैं और शादी से पहले दोनों वहीं सगाई भी करेंगे.  

सूत्रों के मुताबिक सोनम और आनंद पहले शादी स्विट्ज़रलैंड में करने वाले थे पर बीच में आईं कुछ परेशानियों की वजह से उन्हें अपना यह प्लान कैंसिल करना पड़ा. इसकी वजह यह मानी जा रही है कि सोनम अपनी शादी अपनी आगामी फिल्म ‘ वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज़ होने से पहले करना चाहती हैं जिससे वह अपना थोड़ा वक़्त फिल्म के प्रमोशन में दे सकें. शायद इसलिए ही सोनम और आनंद आहूजा ने अपनी शादी की डेट 6-7 मई रखी है. माना जा रहा है कि बी टाउन में यह शादी काफी मशहूर होगी. 

वहीँ अगर बात करें सोनम की फिल्म की तो सोनम कपूर फिल्म ‘ वीरे दी वेडिंग’ में नज़र आएँगी जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर नज़र आएँगी. इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर कर रही हैं और इसे 1 जून को रिलीज़ किया जायेगा. 

You May Also Like

English News