सोनाक्षी या सिद्धार्थ? कौन है इस ‘इत्तेफाक’ का दोषी…

सोशल मीडिया में #Ittefaq ट्रेंड कर रहा है. अगर आप नहीं जानते कि  #Ittefaq क्या है? तो आपको बता दें कि ये है धर्मा प्रोडक्शंस की आने वाली फिल्म. हाल ही में फिल्म से जुड़े पोस्टर्स जारी किए गए हैं, जिनकी काफी चर्चा हो रही है. इस फिल्म के जरिये पहली बार बड़े परदे पर नजर आएगी सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी. फिल्म का फर्स्ट लुक 30 जून को ही जारी कर दिया गया था. अब इसके पोस्टर्स सामने आए हैं.सोनाक्षी या सिद्धार्थ? कौन है इस 'इत्तेफाक' का दोषी...Breaking: यूपी की औद्योगिक विकास नीति देश में सबसे बेहतर होगी: सतीश महाना!

4 अक्तूबर को एक-एक करके धर्मा प्रोडक्शंस के ट्विटर हैंडल से फिल्म से जुड़े पोस्टर एक-एक करके रिलीज किए गए हैं. इसके पहले पोस्टर में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा.- इस पर कैप्शन था- “Accused & innocent? 

सिद्धार्थ ने इस पर ट्वीट किया था- मैं उस क्राइम का दोषी हूं, जो मैंने किया ही नहीं. मेरी कहानी का इंतजार करें. इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा का पोस्टर आया. इस पर कैप्शन था- “The second suspect.इस पर सोनाक्षी ने लिखा, ‘मैं एक विक्टिम हूं, जिस पर क्रिमिनल होने के आरोप लगे हैं, क्या आप मेरी स्टोरी नहीं सुनना चाहेंगे?’ पोस्टर में दिखाए गए लुक में सोनाक्षी काफी सीरियस नजर आ रही हैं. 

फिर आया अक्षय खन्ना का पोस्टर. इस पर लिखा था-He trusts no one and suspects everyone! He only wants the TRUTH!इस लुक को देखकर लगता है कि हटकर रोल करने वाले अक्षय जरूर फैंस के लिए एक दिलचस्प  किरदार सामने लाने वाले हैं. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 5 अक्तूबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होनी है.  

बता दें कि 70 के दशक में आई ‘इत्तेफाक’ यश चोपड़ा की एक कल्ट क्लासिक फिल्म थी. इसमें एक भी गाना नहीं था. इसमें राजेश खन्ना और नंदा मुख्य भूमिकाओं में थे. इसके रीमेक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा मेन लीड में हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना भी एक खास भूमिका में नजर आएंगे. इसे अभय चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं.

अभय फिल्ममेकर बी आर चोपड़ा के ग्रैंडसन हैंअब ये भी कन्फर्म हो गया है कि फिल्म का नाम इत्तेफाक ही होगा. पहले इसका नाम it happend one night करने की चर्चा थी. काफी पहले से इस फिल्म के रीमेक की चर्चा थी. इसके लिए एक बार फिर करण जौहर और शाहरुख खान ने हाथ मिलाया है. फिल्म धर्मा प्रोडक्शन और रेड चिलिज के बैनर तले बन रही हैं.

You May Also Like

English News