सोनाली बेंद्रे ने अपने लुक्स को लेकर कही ये बात, प्रियंका को कहा धन्यवाद

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड से दुखद खबर आई थी कि अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझ रही हैं। यह जानकारी खुद सोनाली ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। इसके बाद से वे लगातार अपने फैंस को खुदके बारे में सोशल मीडिया के जरिए बताती आई हैं। एक बार फिर उन्होंने पोस्ट शेयर की है जिसमें अपनी कुछ तस्वीरों का कोलाज है और एक मोटिवेशनल मैसेज भी है। इसमें ज्यादातर बात उन्होंने अपने लुक्स को लेकर की है। 

सोनाली बेंद्रे इस बीमारी से हारी नहीं है, बल्कि मुस्कुरा कर इसका सामना कर रही हैं। उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। इस बीमारी के खुलासे के बाद पहली बार सोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की थी। इतना ही नहीं अपने नए लुक की तस्वीरों के साथ-साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था। अब एक और पोस्ट में उन्होंने फोटो का कोलाज वीडियो के जरिए शेयर किया है। सोनाली अल पचीनो की कही बात को शुरूआत में लिखते हुए कहती हैं कि, वेनिटी इज माय फेवरेट सिन। कौन नहीं चाहता अच्छा दिखना? जिस प्रकार हम देखते हैं उसका साइकोलॉजीकल इम्पैक्ट हम पर होता है। यह महत्वपूर्ण होता है कि आपको क्या खुश करता है, अगर कोई बिग पहना है,या ब्राइट रेड लिपस्टिक लगाई है या फिर हाई हील्स पहनी है। लार्जर पिक्चर पर जो चीजें आवाज करती हैं उस सब चीजों का इतना फर्क नहीं पड़ता है। कोई नहीं बता सकता है कि आपके लिए क्या अच्छा और क्या बुरा है। जब मैं विग टेस्ट कर रही थी, मुझे सेल्फ डाउट हुआ कि क्या मैं अच्छा दिखना चाहती हूं? एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते आपसे उम्मीदें होती है अच्छा दिखने की। इसलिए मुझमें एेसी फीलिंग रही? लेकिन जब मैंने सोचा और यह मुझे अहसास हुआ कि मैं अपने लिए अच्छा दिखना चाहती हूं। अगर मैं स्कार्फ पहनने के मूड में हूं तो मैं बिल्कुल यह करूंगी। अगर मैं बिना स्कार्फ के चलना चाहूं तो भी मैं फ्री हूं और मैं एेसा करूंगी। सिर्फ यह पता होना चाहिए आपको क्या अच्छा लग रहा है और आपके लिए क्या बेस्ट काम कर रहा है। तो इसलिए हर मौके को आने दीजिए। सनशाइन की तरफ ध्यान दीजिए, एक दिन में एक बार सही। आखिर में सोनाली ने प्रियंका चोपड़ा का इस बात के लिए घन्यवाद किया कि उन्होंने हेयर स्टाइलिस्ट से कनेक्ट करवाया। 

बता दें कि, सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से रही हैंl उन्होंने आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया हैl बॉलीवुड डायरेक्टर गोल्डी बहल की पत्नी सोनाली ने साल 2013 में वंस अपऑन अ टाइम इन मुंबई दोबारा में कैमियो किया था l उन्होंने लव के लिए कुछ भी करेगा, हमारा दिल आपके पास है, जिस देश में गंगा रहता है , मेजर साहब, दिलजले और डुप्लीकेट सहित कई फिल्मों में काम क्या है l छोटे परदे पर वो इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ के नए सीज़न में जज भी बनी थीं l 

You May Also Like

English News