सोना पहनने के मामले में बप्पी लहरी का बाप है ये शख्स

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बप्पी लहरी जहां अपनी आवाज के फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं तो वहीं, उनके लुक के भी लोग दीवाने हैं. बप्पी लहरी ने हाथ और गले में आपको 100 ग्राम तक सोना नज़र आ जाएगा. आइये मिलवाते हैं बप्पी लहरी के जैसी ही और शख्स से जो कि अपने पास हर चीज सोने की रखते हैं. इनके शरीर पर भी इतना सोना होता है कि लोग इन्हें देखकर सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर यह शख्स है क्यों ?बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बप्पी लहरी जहां अपनी आवाज के फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं तो वहीं, उनके लुक के भी लोग दीवाने हैं. बप्पी लहरी ने हाथ और गले में आपको 100 ग्राम तक सोना नज़र आ जाएगा. आइये मिलवाते हैं बप्पी लहरी के जैसी ही और शख्स से जो कि अपने पास हर चीज सोने की रखते हैं. इनके शरीर पर भी इतना सोना होता है कि लोग इन्हें देखकर सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर यह शख्स है क्यों ?    दरअसल हम बात कर रहे हैं कानपूर में रहने वाले मनोज की जो कि वहां के लोकल बप्पी के नाम से मशहूर हैं. इसी के साथ उन्हें स्थानीय लोग 'बप्पी दा' कहकर बुलाते हैं. मनोज की सोने के प्रति दीवानी का आप अंदाज़ा इस बात से लगा सकते हैं कि वो अपने शरीर पर करीब डेढ़ किलो चढ़ाये रहते हैं. मनोज का पूरा नाम मनोज सेंगर है वो अपनी सुरक्षा के लिए रिवाल्‍वर भी करते हैं. जानकर होगी कि वो सोने का.     मनोज सेंगर पिछले 20-22 साल से सोने को पहनते आ रहे हैं. वो चांदी से बने जुटे पहनते हैं. मनोज अपने पास 3-4 गनर हमेशा अपने साथ रखते हैं. बता दें कि मनोज सेंगर पेशे व्यापारी हैं. मनोज के इस शाही अंदाज़ के आगे अच्छे-अच्छे करोड़पति भी फीके नज़र पड़ते हैं.   मनोज अपने लिए लिए चांदी के जूतों और कवच का आर्डर दे चुके हैं.

दरअसल हम बात कर रहे हैं कानपूर में रहने वाले मनोज की जो कि वहां के लोकल बप्पी के नाम से मशहूर हैं. इसी के साथ उन्हें स्थानीय लोग ‘बप्पी दा’ कहकर बुलाते हैं. मनोज की सोने के प्रति दीवानी का आप अंदाज़ा इस बात से लगा सकते हैं कि वो अपने शरीर पर करीब डेढ़ किलो चढ़ाये रहते हैं. मनोज का पूरा नाम मनोज सेंगर है वो अपनी सुरक्षा के लिए रिवाल्‍वर भी करते हैं. जानकर होगी कि वो सोने का. 

मनोज सेंगर पिछले 20-22 साल से सोने को पहनते आ रहे हैं. वो चांदी से बने जुटे पहनते हैं. मनोज अपने पास 3-4 गनर हमेशा अपने साथ रखते हैं. बता दें कि मनोज सेंगर पेशे व्यापारी हैं. मनोज के इस शाही अंदाज़ के आगे अच्छे-अच्छे करोड़पति भी फीके नज़र पड़ते हैं.   मनोज अपने लिए लिए चांदी के जूतों और कवच का आर्डर दे चुके हैं. 

You May Also Like

English News