सोनिया के साथ गोवा में कुछ ऐसे न्यू इयर सेलिब्रेट करेंगे राहुल गांधी…

बेटे राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौंप कर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी गोवा में क्रिसमस और न्यू ईयर की छुट्टियां मना रही हैं। अब खबर आ रही है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मां सोनिया का साथ देने के लिए गोवा पहुंच चुके हैं। अधिकारी ने कहा, “राहुल गांधी एक निजी उड़ान से पहुंचे। वह दक्षिण गोवा के तटीय गांव वरका में मां के पास लीला गोवा पहुंचे, जहां वे एक-साथ नए साल का जश्न मनाएंगे।” चूंकि यह यात्रा निजी है, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष की इस दौरान किसी भी पार्टी अधिकारी से मुलाकात की संभावना नहीं है। सोनिया के साथ गोवा में कुछ ऐसे न्यू इयर सेलिब्रेट करेंगे राहुल गांधी...

राहुल और सोनिया दक्षिण गोवा के एक रिसॉर्ट में ठहरे हैं, जहां गांधी परिवार मिलकर नए साल को सेलिब्रेट करेंगे। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया, ‘हो सकता है वह नए साल के जश्न के लिए गोवा गए हो जैसा की वो हर साल करते है। छुट्टियां बिताने के लिए गोवा गांधी परिवार का पसंदीदा डेस्टिनेशन है। इस दौरान हम उन्हें कोई कॉल नहीं करते हैं जब तक वह हमें खुद न आमंत्रित करें।’ राहुल गोवा में कब तक यहां रहेंगे यह अभी निश्चित नहीं है जबकि सोनिया के जनवरी के पहले हफ्ते तक यहां रहने की संभावना है।

बता दें कि कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी का यह पहला गोवा दौरा होगा। वह कुछ दिनों पहले तक गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में बिजी थे। राहुल गांधी को दिसंबर में निर्विरोध कांग्रेस अध्यक्ष चुना गया। उनके अलावा किसी भी अन्य व्यक्ति ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल नहीं किया था। राहुल के पहले सोनिया गांधी ने 19 सालों तक कांग्रेस अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला था। 

loading...

You May Also Like

English News