सोनिया ने 10 सदस्यीय मीडिया रणनीति ग्रुप का किया गठन, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी होंगे इसमें शामिल…

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मीडिया में पार्टी की बात दमदार तरीके से पहुंचाने के लिए एक संचार रणनीति समूह का गठन किया है। इस समूह में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है। यह समूह हर दिन मीडिया में आने वाली खबरों पर आपस में चर्चा कर पार्टी का पक्ष तय करेगा। इस समूह का काम मीडिया विभाग की मदद करना होगा। सोनिया ने 10 सदस्यीय मीडिया रणनीति ग्रुप का किया गठन, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी होंगे इसमें शामिल...उपराष्ट्रपति चुनाव: BJP में मची गई हलचल, एनडीए की ओर से चार नामों पर शुरू हुई चर्चा…

इस संचार समूह में राज्यसभा में विपक्ष नेता गुलाम नबी आजाद, लोकसभा में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम, पूर्व वाणिज्य मंत्री आनंद शर्मा, गुलाम नबी आजाद, मणिशंकर अय्यर, जयराम रमेश, ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुष्मिता देव आदि शामिल हैं।

क्रिकेट से ब्रेक लेकर, गर्लफ्रेंड के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे विराट कोहली

मीडिया अनुसंधान विभाग के अध्यक्ष राजीव गौड़ा और रणदीप सिंह सुरजेवाला पूर्व की तरह मीडिया विभाग के प्रभारी रहेंगे। इसके अलावा पीएल पूनिया को छत्तीसगढ़ कांग्रेस का प्रभारी बनाया गया है, जबकि आरपीएन सिंह को झारखंड कांग्रेस का प्रभार सौंपा गया है। 

You May Also Like

English News