मोदी के ‘दम’ पर इस मुस्लिम महिला ने पकड़ा सोनू का गिरेहबां, कहा- झुक जाओ वरना झुका देंगे

मुंबई : सोनू निगम के अज़ान विवाद देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. सोनू के विवादित ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया और सोनू की लाइफ में तहलका मचा हुआ है. अब सोनू के विरोध में एक मुस्लिम लड़की ने उनसे कुछ पूछा है. इस लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोनू के साथ सीएम योगी और गौरक्षा पर सवाल उठाए हैं और उनका जवाब मांगा है.

सोनू ने सोमवार 17 अप्रैल की सुबह मस्जिदों में होने वाली अज़ान को लेकर ट्वीट किया था. इस ट्वीट के बाद ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. किसी ने सोनू की बात का सपोर्ट किया तो किसी ने उनकी आलोचना की.

इसके अलावा सोनू के नाम पर फतवा भी जारी हो गया. इसके बाद भी सोनू ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम रहेंगे.

सोनू के ट्वीट को लेकर मुस्लिम महिला यास्मीन अरोड़ा मुंशी ने फेसबुक लाइव वीडियो के जरिए सोनू निगम से कुछ तीखे सवाल किए हैं, जिसे तकरीबन 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस पोस्ट को लाखों लोगों ने शेयर भी किया है. मोदी के डिजिटल इंडिया की तारीफ कर रही हैं. इसी के दम पर वह सोनू से सवाल कर रही हैं. यास्मीन एक सोशल वर्कर है, जो महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ती हैं.

यास्मीन ने सोनू से कहा कि मुस्लिम होने के नाते मैं कहना चाहूंगी कि अज़ान से किसी को तकलीफ नहीं होनी चाहिए. आप 50 साल के हो चुके हैं और आज 50 साल बाद आपको कैसे याद आया कि इससे तकलीफ हो रही है. क्या आज बीजेपी के शासन में होने की वजह से आप ऐसा कह रहे हैं कि अज़ान से लोगों को दिक्कत होती है? 

इसके बाद यास्मीन ने कहा कि सोनू जी गौरक्षा के नाम पर जो हत्याएं हो रही हैं उस पर आपने ट्वीट क्यों नहीं किया. अलवर में जब पहलू खान को मार दिया गया तो आपने उस वक्त ट्वीट क्यों नहीं किया? गौरक्षा के नाम पर जो होता है उसे गुंडागर्दी कहते हैं.

इसके अलावा यास्मीन ने योगी आदित्यनाथ को लेकर भी सोनू पर सवाल दागे. जब दलितों पर अत्याचार होता है तो आप ट्वीट क्यों नहीं करते हैं. उन्होंने अपने इस वीडियो में अभिजीत भट्टाचार्य पर भी सवाल खड़ा किया है. यास्मीन ने सोनू से कहा कि अगर आपको आवाज ही उठानी है तो किसी के हक के लिए आवाज उठाओ किसी को खुश करने के लिए नहीं.

यास्मीन ने सोनू के साथ ही सिंगर अभिजीत को भी आड़े हाथों लिया.

You May Also Like

English News