साजिद ने सोनू निगम को दिया करारा जवाब- ड्रग्स लेने पर कोई आवाज पसंद नहीं आती

सोनू निगम ने कल सुबह मस्जिद में दी जाने वाली अजान से नींद में खलल पड़ने का ट्वीट किया था. इसके बाद से इस पर खूब बहस हो रही है और सोनू को ट्विटर पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

साजिद ने सोनू निगम को दिया करारा जवाब- ड्रग्स लेने पर कोई आवाज पसंद नहीं आतीइसी बीच म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद ने सोनू निगम की बात पर नाराजगी जताई है. इस पर रिएक्ट करते हुए इंडिया टुडे से साजिद खान ने कहा- जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती. हम सोनू जैसे लोगों से बात नहीं करते. जिन पर एहसान करते हैं, उनसे रिश्तेदारी नहीं निभाते.

वाजिद ने ट्विटर पर जताई नाराजगी
वहीं सलमान खान के बेहद करीब बताई इस जोड़ी के दूसरे पार्टनर वाजिद ने सोनू निगम से खुलेआम ट्विटर पर नाराजगी जताई. उन्होंने लिखा कि सोनू की बात से मुझे गहरी ठेस लगी है. जितना उनको जानता हूं, उससे ऐसी बात की अपेक्षा नहीं की जा सकती थी.
देखें ट्वीट :

Follow
Wajid Khan

 

@wajidkhan7

I’m hurt as my dearest brother @sonunigam tweeted such words about #Azaan n not being a Muslim #Gundagiri knowing U never expected ths not U

पूजा भट्ट ने भी लताड़ा
सोनू निगम के अजान वाले ट्वीट पर पूजा भट्ट ने भी जवाब दिया और अपना गुस्सा दिखाया. साथ जोरदार जवाब भी दिया कि वह हर सुबह अजान और चर्च की घंटियों की आवाज से उठती हैं. साथ ही वह अगरबत्ती जलाती हैं और इस तरह भारतीयता को सलाम करती हैं.
देखें ट्वीट – 

Follow
Pooja Bhatt

 

@PoojaB1972

I wake each morning to the sound of church bells & the Azaan in a quiet by-lane of Bandra.I light an aggarbatti & salute the spirit of India

अब देखना ये है कि इंडस्ट्री से मिल रही ऐसी नाराजगी को सोनू निगम कैसे हैंडल करते हैं!

You May Also Like

English News