अभी-अभी: सोने-चांदी की कीमतों में आया बड़ा बदलाव, चुकाने होंगे…

नई दिल्लीः अमरीका के रोजगार के कमजोर आंकडों के बाद अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमती धातुओं की चमक बढऩे का असर आज दिल्ली सर्राफा बाजार पर दिखा जहां सोना 300 रुपए चमककर 29,550 रुपए प्रति दस ग्राम पर पहुंच गया और चांदी 1170 रुपए की उछाल लेकर 40,470 रुपए प्रति किलोग्राम पर रही।अभी-अभी: सोने-चांदी की कीमतों में आया बड़ा बदलाव, चुकाने होंगे...देखें वीडियो: गे पुरुषों ने पहली बार जब छुआ इस लड़की का प्राइवेट पार्ट तो हुआ ये….

अमरीका के रोजगार के कमजोर आंकड़े आने के बाद लंदन और न्यूयार्क के बाजार में कीमती धातुओं में जबरदस्त तेजी देखी गई। सोना हाजिर एक फीसदी की बढ़त हासिलकर 1277.76 डॉलर प्रति औंस पर पहुंच गया जो 21 अप्रैल के बाद का उच्चतम स्तर है। इसी तरह से अमरीका सोना वायदा 0.8 प्रतिशत चढ़कर 1280.20 डॉलर प्रति औंस बोला गया।

पति ने ब्‍वॅायफ्रेंड से किया सेक्स, दोनो के प्राइवेट पार्ट ने खोल दिया पूरा राज…

कारोबारियों का कहना है कि लंदन और न्यूयार्क में शुरूआती कारोबार में कीमती धातुओं विशेषकर सोना चांदी में कोई विशेष तेजी नहीं थी लेकिन रोजगार के आंकड़े के आने के बाद निवेशकों ने पीली धातु का रूख किया जिससे इसमें एक फीसदी तक की तेजी आ गई। इसी तरह से चांदी में भी तेजी देखी गई। चांदी 1.7 प्रतिशत चढ़कर 17.54 डॉलर प्रति औंस बोली गई।

You May Also Like

English News