सोशल मीडिया पर क्यों छा गई ये NRI दुल्हन पढ़े पूरी खबर

अपनी शादी के जोड़े को खरीदना बहुत मुश्किल काम होता है. अपनी पसंद की वेडिंग ड्रेस के लिए होने वाली दुल्हनों को तो ना जाने कितनी दुकानों की खाक छाननी पड़ जाती है.

लेकिन अगर आपकी वेडिंग ड्रेस भारत के जाने-माने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी डिजाइन कर रहे हों तो आपको चिंता करने की जरूरत ही नही पड़ेगी. ऐसा ही कुछ एक NRI शेफ डॉली मेंघनी के साथ भी हुआ. NRI शेफ डॉली मेंघानी ने अपनी वेडिंग ड्रेस डिजाइन डिजाइनर सब्यसाची से डिजाइन करवाई.

डॉली ने अपनी वेडिंग ड्रेस के लिए ट्रेडिशनल रंग के बजाए आइवरी रंग को चुना. उनकी ड्रेस पर फ्लोरल प्रिंट बना हुआ है. फ्लोरल प्रिंट की वेडिंग ड्रेस में डोली काफी खूबसूरत लग रही हैं.

सब्यसाची की टीम ने डोली की शादी की तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘स्पोर्ट्स से बैंकर्स तक, एक्टर से पॉलिटीशियन तक, डॉक्टर से आर्टिस्ट तक, हम पिछले 14 सालों से दुनियाभर में ब्राइड्स को तैयार कर रहे हैं. लेकिन कुछ ब्राइड्स लोगों के दिल और दिमाग पर अपनी छाप छोड़ देती हैं.’

डॉली भी हमारी उन्हीं फेवरिट ब्राइड में से एक हैं. वो अपनी वेडिंग ड्रेस में काफी कॉन्फिडेंट, खूबसूरत और खुश दिखाई दे रही हैं.

 

You May Also Like

English News