सोशल मीडिया पर यूजर ने विदेश मंत्री की पूछी सैलरी, पति ने कहा- ये कौन इस बात…

ट्विटर पर एक यूजर ने विदेश मंत्री के पति स्‍वराज कौशल से सुषमा स्‍वराज की सैलरी के बारे में पूछा तो उन्होंने यूजर को तुरंत इसका करारा जवाब दिया। उन्होंने मजाकिया लहजे में ऐसा ट्विट कर जवाब दिया कि यह ट्विट जोरशोर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि जानकारी के मुताबिक स्‍वराज कौशल मीडिया से दूरी बनाए रखना पसंद करते हैं।सोशल मीडिया पर यूजर ने विदेश मंत्री की पूछी सैलरी, पति ने कहा- ये कौन इस बात...अभी अभी: मशहूर कार्टूनिस्ट महेश तेंदुलकर का हुआ निधन, शोक में डूबा पूरा देश..

उन्होंने ट्विटर यूजर को मजाकियां अंदाज में ट्विट करते हुए कहा कि ‘मेरी उम्र और मैडम की सैलरी के बारे में न पूछो। यह अच्छा मैनर नहीं होते।’ बता दें कि पहले भी कई दफा उन्होंने ऐसे मजेदार जवाब ट्विटर यूजर को दिए हैं। एक अन्य मामले में उनसे यूजर ने पूछा था कि आप अपनी पत्नी को ट्विटर पर फॉलो क्यों नहीं करते तो उन्होंने ऐसा करारा जवाब दिया की उसकी बोलती बंद हो गई।

उन्होंने सवाल के जवाब में कहा था कि क्‍योंकि मैं लीबिया या यमन में फंसा नहीं हूं। जो उन्हे फॉलो करूं। गौरतलब है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वाराज ट्विटर पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह किसी भी समस्या में फसे यूजर के ट्विट का तुरंत जवाब देती हैं, जिसके लिए उनकी सभी तारीफ करते हैं। 

You May Also Like

English News