बड़ी खबर: इंटरनेट पर वायरल हो रही है सोनिया गांधी की आपत्तिजनक तस्‍वीरें

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी को कौन नहीं जानता। सोनिया गाँधी के व्यवहार के बारे में सब जानते हैं। आज कुछ ऐसी तस्‍वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर शायद आपको भी गुस्‍सा आएगा। लगातार नेहरु के बाद सत्ता में रही इस पार्टी की अध्‍यक्ष का ये रवैया बहुत ही शर्मनाक है। आपको लगता होगा कि ऐसा क्‍यों कह रहे हैं लेकिन आप खुद तस्‍वीर को देखकर समझ जाएंगे।

नोटबंदी पर पीएम मोदी को मिला बड़ा धोखा, जिगरी यार ने मारी पलटी

बड़ी खबर: इंटरनेट पर वायरल हो रही है सोनिया गांधी की आपत्तिजनक तस्‍वीरें

सोनिया गांधी देश के प्रथम व्यक्ति राष्ट्रपति प्रणब मुख़र्जी से बद्तमीजी कर रही है। हमारे देश में राष्ट्रपति का पद सबसे माननीय होता है। पीएम मोदी भी हर मंच पर प्रणब मुखर्जी जी का सम्मान करते हैं। और एक तरफ सोनिया गांधी ने महामहिम राष्ट्रपति महोदय को नीचा दिखाने की कोशिश की है जिसकी एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है। आप भी इस फोटो को ध्यान से देखें और खुद सोचें की ये परिवार क्या भारत में रहने लायक है ?

बड़ी खबर: 22 नवम्बर से बंद हो सकते हैं 2000 के नोट…

sonia2

राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी जी इंदिरा गांधी की जयंती पर संबोधन करने गए थे जैसे ही राष्ट्रपति अंदर जाने के लिए आगे बढ़े तो सामने सोनिया गांधी, गुलाम नवी आजाद और मणिशंकर अय्यर थे पर फोटो में देखिये दोनों नेता राष्ट्रपति जी का हाथ जोड़ कर अभिवादन कर रहे है पर एक विदेशी महिला सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति जी का अभिवादन नहीं किया और तो और राष्ट्रपति जी खुद सब का हाथ जोड़ कर अभिवादन कर रहे है। जो महिला देश के राष्ट्रपति को कुछ भी ना समझती हो वो आम आदमी को क्या समझती होगी सोचिये और विचार कीजिए।

 

 

 

You May Also Like

English News