सोशल मीडिया पर सरपट दौड़ पड़ी अखिलेश की साइकिल

पिता से पार्टी और सिंबल की जंग जीतने के बाद अखिलेश यादव रातों-रात सोशल मीडिया पर हिट हो गए हैं। ट्विटर पर फॉलोअर्स के मामले में उन्होंने कई प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को पीछ़े छोड़ दिया है।सोशल मीडिया पर सरपट दौड़ पड़ी अखिलेश की साइकिल
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद अगर किसी सीएम के सबसे अधिक फॉलोअर ट्विटर पर हैं तो वह अखिलेश यादव के। अरविंद केजरीवाल के मौजूदा फॉलोअर्स की संख्या एक करोड़ से अधिक है, जबकि अखिलेश के 23 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।
अखिलेश के बाद शिवराज सिंह चौहान, देवेंद्र फड़नवीस व बाकी मुख्यमंत्री हैं। उनके फॉलोअर्स की संख्या में तेजी तब आनी शुरू हुई जब चुनाव आयोग ने साइकिल और पार्टी दोनों ही उनके नाम कर दिया। आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो करीब दो सौ से तीन सौ फॉलोअर्स प्रति आधे घंटे में अखिलेश से जुड़ रहे हैं।

युवती ने लव,सेक्स और धोखे के बाद सल्फास खाकर अपनी जान दे दी

एक दिन में 52 हजार फॉलोअर्स सोमवार की रात आठ बजे तक अखिलेश के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 2,316,230 थी जो मंगलवार कि रात आठ बजे 2,368,611 तक पहुंच गई। 24 घंटे के अंदर फॉलोअर्स की संख्या में 52,381 बढ़ोत्तरी देखने को मिली।
गूगल पर अखिलेश से ज्यादा सर्च हुए मुलायम अखिलेश ने भले ही राजनीति के मैदान में पिता को पराजित कर दिया हो, लेकिन गूगल पर सबसे ज्यादा मुलायम ही सर्च किए गए। सोमवार को गूगल पर मुलायम को दस लाख बीस हजार लोगों ने सर्च किया, जबकि अखिलेश को छह लाख 91 हजार लोगों ने सर्च किया।
यह आंकड़ा मंगलवार को थोड़ा कम हो गया। मंगलवार को मुलायम को गूगल पर ढूंढने वालों की संख्या 9 लाख 88 हजार थी तो अखिलेश को छह लाख 86 हजार लोगों ने सर्च किया।

You May Also Like

English News