रंगीले मौलाना का एक और सेक्स विडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया वो जगह हैं जहाँ सच्चाई कभी छुपती नहीं है.. हाँ लेकिन कभी कभी सफ़ेद झूठ को भी सच मानकर वायरल कर दिया जाता है.. वैसे देखा जाए तो मुख्य धारा का मीडिया भी कई बार सफ़ेद झूठ सच बताकर बेच भी देता है फिर माफ़ी भी मांग लेता है.. तो जब दोनों में सच और झूठ की मात्रा में समानताएं है ही तो फिर फर्क सिर्फ इतना है की सोशल मीडिया पर किन्ही बड़े मीडिया घरानों का राज नहीं चलता जो ख़बरों को दबाने या चलाने की मर्जी चले..
रंगीले मौलाना का एक और सेक्स विडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
यहाँ हर कोई स्वम में ही एक मीडिया कंपनी का मालिक है खुद भी खबर बना के पेश कर सकता है.. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स किसी महिला के साथ संबंध बनाता दिख रहा है.. इस विडियो को thehook.news वेबसाइट ने भी शेयर किया है.. वीडियो को शेयर करने के साथ दावा किया जा रहा है कि यह मदरसे के संचालक का है। इनका एक वीडियो इससे पहले भी वायरल हो चुका है। पहला वाला वीडियो 2015 में सामने आया था। वीडियो को बारीकी से देखने पर तो यही लग रहा है कि दोनों विडियो एक ही व्यक्ति के हैं.. जैसा कि उसकी पहली वीडियो में दिख रहा है। किसी व्यक्ति ने इस विडियो को youtube पर अपलोड किया है.. चूँकि यह विडियो सोशल मीडिया पर फ़ैल चूका है इसलिए इसकी सच्चाई के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है ये पाठकों के विवेक पर निर्भर करता है

ये विडियो अक्टूबर २०१५ का है इस विडियो दिखाई देने वाला चेहरा मदरसे के संचालक मौलाना कबरूद्दीन फरान का है। फरान शिमला के सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में मिश्रवाला नाम का मदरसा चलाते हैं।

 

You May Also Like

English News