सोहा अली खान ने तैमूर की तरह आपनी बेटी का नाम भी रखा कुछ हटके…

सोहा अली खान और कुणाल खेमू के घर 28 अक्तूबर को एक नन्ही परी का जन्म हुआ था. इसकी जानकारी कुणाल ने खुद ट्विटर पर दी थी. अब उन्होंने शेयर किया है अपनी बेटी का नाम. कुणाल और सोहा ने अपनी बेटी का नाम रखा है इनाया. कुणाल ने ट्विट किया है- हमने अपनी बेटी का नाम इनाया नॉमी खेमू रखा है. बच्ची पूरी तरह स्वस्थ है. आप सबकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.सोहा अली खान ने तैमूर की तरह आपनी बेटी का नाम भी रखा कुछ हटके...दुनियाभर में अलग पहचान बनाने वाले ए.आर. रहमान ने संगीत की दुनिया में पूरे किए 25 साल

बता दें कि सोहा ने शुक्रवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था. कुणाल ने ट्वीट कर यह न्यूज सबके साथ शेयर की थी. सोहा अली खान बनीं मम्मी, दिया बेटी को जन्म

कुणाल ने लिखा था- हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज के शुभ दिन हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है. सोहा और बेटी का स्वास्थ्य अच्छा है. हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं. 

डिलीवरी के समय सोहा के साथ अस्पताल में कुणाल और उनकी मां शर्मिला टैगोर मौजूद थे.  27 सितंबर को खबर आई थी कि सोहा को अस्पताल ले जाया गया है. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गोलमाल अगेन’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुणाल बहुत जल्दी में दिख रहे थे. वो ट्रेलर लॉन्च का इवेंट जल्दी खत्म कर के सोहा को हॉस्पिटल ले गए थे. 

सोहा की साड़ी पर बवाल, मुस्लिम होने पर उठे सवाल

अपनी भाभी करीना कपूर की ही तरह सोहा की भी प्रेग्नेंसी स्टाइल चर्चा में रही थी. वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें बेबी बंप के साथ शेयर करती रहती थीं. साथ ही वो प्रेग्नेंसी के टाइम फिट रहने के लिए योग भी करती थीं.

You May Also Like

English News