सो रहा था परिवार, घर में घुस आया मगरमच्छ; आंख खुली तो उड़े होश

टांडा महतौली गांव में रात को एक विशालकय मगरमच्छ एक घर में घुस आया। जब सुबह परिवार उठा तो मगरमच्छ को देख उनके होश उड़ गए। आनन-फानन वन विभाग की टीम को बुलाया गया। जिसके बाद मगरमच्छ को पकड़कर बाणगंगा में छोड़ दिया गया। टांडा महतौली गांव में रात को एक विशालकय मगरमच्छ एक घर में घुस आया। जब सुबह परिवार उठा तो मगरमच्छ को देख उनके होश उड़ गए। आनन-फानन वन विभाग की टीम को बुलाया गया। जिसके बाद मगरमच्छ को पकड़कर बाणगंगा में छोड़ दिया गया।      लक्सर के सुल्तानपुर क्षेत्र में टांडा महतौली गांव में रात को सभी चैन की नींद सो रहे थे। कहीं से एक मगरमच्छ आया और एक घर में जा घुसा। सुबह जब मांगता का परिवार उठा तो घर में मगरमच्छ देख उनके होश उड़ गए। डरे सहमे परिवार की जान आफत में आ गई और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया।     परिवार को इस तरह से चीखते चिल्लाते देख वहां भीड़ जुटनी शुरू हो गई। जब ग्रामीणों ने घर में मगरमच्छ घुसा देखा तो वे भी सकते में आ गए। आनन-फानन लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम बड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ पर काबू पाया और उसे पकड़कर बाणगंगा नदी में छोड़ दिया।

लक्सर के सुल्तानपुर क्षेत्र में टांडा महतौली गांव में रात को सभी चैन की नींद सो रहे थे। कहीं से एक मगरमच्छ आया और एक घर में जा घुसा। सुबह जब मांगता का परिवार उठा तो घर में मगरमच्छ देख उनके होश उड़ गए। डरे सहमे परिवार की जान आफत में आ गई और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। 

परिवार को इस तरह से चीखते चिल्लाते देख वहां भीड़ जुटनी शुरू हो गई। जब ग्रामीणों ने घर में मगरमच्छ घुसा देखा तो वे भी सकते में आ गए। आनन-फानन लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम बड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ पर काबू पाया और उसे पकड़कर बाणगंगा नदी में छोड़ दिया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com