सौरव गांगुली ने दिखाई हिम्मत, खोल दिया सानिया मिर्ज़ा का एक बड़ा राज

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान सौरव गांगुली ने टेनिस स्टार और लाखों दिलों की धड़कन सानिया मिर्ज़ा के बारे में एक ऐसी बात कह दी है जिसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है. सौरव ने यह बात इंग्लैंड में चल रही आईसीसी क्रिकेट चैंपियनशिप के पहले सेमी-फाइनल की टीवी कमेंटरी करते हुए कही थी. उनकी यह बात दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों ने सुनी.

सौरव गांगुली ने दिखाई हिम्मत, और खोल दिया सानिया मिर्ज़ा का एक बड़ा राज मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि सौरव जिस समय पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच की कमेंटरी कर रहे थे. इस अदौरान उन्होंने सानिया को ‘पाकिस्तानी समर्थक’ कहकर बुलया था उसी समय कैमरा दर्शक दीर्घा की तरफ घूमा. फ्रेम में सानिया मिर्ज़ा अपने दोस्तों के साथ बैठी नजर आईं.

पाकिस्तान की टीम का स्कोर उस समय 166 था और वह मैच जीतने के करीब थी. उसी समय सौरभ गांगुली ने कहा ‘ये देखिए पाकिस्तान के एक समर्थक… हमारी टेनिस स्टार. जैसा कि सब जानते हैं कि सानिया ने पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी की है और वह अपने पति की टीम को चीयर करने के लिए मैच देखने पहुंचीं थीं.

देखिये वीडियो !!

बताते चलें कि इस मैच को जीतकर पाकिस्तान ने फाइनल में जगह बनाई थी और 18 जून को फाइनल में उसकी टक्कर भारत से हुई थी. इस सेमी फाइनल मैच में पाकिस्तान इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार फाइनल में पहुंचा था और अंत में फाइनल भी जीत गया था.

You May Also Like

English News