स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर आज SC में होगी सुनवाई, MNS ने किया प्रदर्शन

सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को देश के सभी स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर दायर एक याचिका पर सुनवाई करेगी. यह याचिका कई महिला वकीलों द्वारा संयुक्त रूप से दाखिल की गई है. याचिका में कहा गया है कि स्कूलों में सुरक्षा को लेकर गाइडलाइंस तो हैं लेकिन उन्हें कोई फॉलो नहीं करता है. गौरतलब है कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रद्युम्न की हत्या के बाद स्कूलों की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं.स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर आज SC में होगी सुनवाई, MNS ने किया प्रदर्शनखुलासा: आतंकी ओसामा बिन लादेन का इस पोर्न स्टार की मूवी थी पसंद!

चंडीगढ़ हाईकोर्ट में बेल के लिए याचिका करेगा पिंटो परिवार

वहीं इससे अलग बॉम्बे हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद रेयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिक पिंटो परिवार अब चंडीगढ़ हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे. हाई कोर्ट ने पिंटो परिवार को शुक्रवार की शाम तक अपने-अपने पासपोर्ट मुंबई पुलिस के पास जमा कराने का आदेश दिया है. प्रद्युम्न की हत्या के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए रेयान स्कूल के मालिकों ने हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी.

मुंबई में MNS का प्रदर्शन

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ता मुंबई में कांदीवली के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. MNS की जनरल सेकेट्ररी शालिनी ठाकरे भी प्रदर्शन में मौजूद हैं. मनसे कार्यकर्ता स्कूल के प्रिंसिपल से मिलने की मांग कर रहे हैं.

वकील ने कहा कि निर्दोष है अशोक

प्रद्युम्न हत्या का आरोपी कंडक्टर अशोक के वकील मोहित वर्मा ने कहा है कि अशोक को फंसाया जा रहा है. पुलिस और स्कूल ने अशोक पर दबाव बनाया था. वकील ने कहा है कि पुलिस ने अशोक को टॉर्चर किया था.  

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News