स्कूल के चपरासी ने किया ब्लैकमेल घर से रुपये लेकर जाती थी छात्रा 

लखनऊ ,20 दिसम्बर ठाकुरगंज के बालागंज इलाके में स्थित एक प्राइवेट स्कूल के चपरासी पर छठी क्लास की छात्रा को ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि तीन युवक उसके साथ गलत काम करते थे और चपरासी ने उसका वीडियो व फोटो खींचकर लिया। इसके बाद से वह छात्रा से रुपये की मांग करने लगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए ठाकुरगंज पुलिस ने इस मामले में स्कूल के चपरासी सहित तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ दुराचार सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
स्कूल के चपरासी ने किया ब्लैकमेल घर से रुपये लेकर जाती थी छात्रा 
इंस्पेक्टर ठाकुरगंज राघनव कुमार ने बताया कि सोमवार को एक परिवार उनके पास पहुंचा। परिवार वालों ने बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी बालागंज इलाके में एक प्राइवेट स्कूल में क्लास-6 की छात्रा है। छात्रा ने बताया कि स्कूल का चपरासी कई दिनों से उसको ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठ रहा था। चपरासी का कहना था कि उसके पास छात्रा के कुछ फोटो व वीडियो मौजूद हैं। छात्रा ने बताया कि तीन युवकों ने उसको नशीला पदार्थ खिलाकर गलत काम किया। वहीं आरोपी चपरासी ने इसका वीडियो व फोटो अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया।
इसके बाद से लगातार चपरासी छात्रा को ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने लगा। मामले की गंभीरता को देखते ठाकुरगंज पुलिस ने इस मामले में स्कूल के चपरासी सहित तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ गैंगरेप, सहित कई अन्य धाराओंं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने बताया कि वह खुद इस मामले की छानबीन के लिए स्कूल गये थे। फिलहाल छात्रा किसी भी युवक को पहचानती नहीं है। इस मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है और किसी भी आरोपी को बक्शा नहीं जायेगा। 
घर से रुपये चोरी करने पर घटना का पता चला इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने बताया कि छात्रा के अक्सर घर से बिना बताये ही रुपये लेकर चली जाती थी। कुछ दिन तक तो उन लोगों को इस बात का पता नहीं चला। परिवार वालों को जब इस बात का पता चला कि छात्रा बिना बताये ही रुपये लेकर जाती है तो परिवार वालों को कुछ शंका हुई। उन लोगों ने छात्रा से बात की तो पहले तो उसने इधर-उधर की बात बतानी शुरू की पर परिवार वालों के समझाने-बुझाने के बाद छात्रा ने अपने साथ हुई सारी घटना के बारे में बताया। छात्रा की यह बात सुनकर परिवार के लोग सन्न रह गये। पल भर के लिए उनको इस बात की यकीन ही नहीं हुआ कि छात्रा के साथ ऐसी कोई घटना भी हो सकती है। 

You May Also Like

English News