स्कूल में पांच साल की मासूम को नोचते रहे चार कर्मी,उसमे एक महिला भी थी शामिल

रायबरेली रोड के एक निजी स्कूल में केजी की पांच वर्षीय छात्रा का यौन उत्पीड़न किए जाने का संगीन मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बच्ची की मां का आरोप है कि स्कूल के चार कर्मचारी उनकी बेटी के साथ गलत हरकतें कर रहे थे, जिनमें एक महिला भी शामिल है।ये भी पढ़े: आज से सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक के मुद्दे पर सुनाई की होगी शुरुआत!

बच्ची के अत्यधिक रक्तस्राव होने पर घरवालों को इसकी भनक लगी। बच्ची बेहद सहमी हुई है। माता-पिता बच्ची को पास के थाने ले गए और घटना की तहरीर दी। इंस्पेक्टर पीजीआइ जैनुद्दीन अंसारी के मुताबिक महिला सहित चार कर्मचारियों के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गुरुवार को स्कूल जाकर आरोपितों की पहचान कराई जाएगी।

बच्ची के माता-पिता नौकरी पेशा हैं। बच्ची की मां का आरोप है कि स्कूल में कर्मचारी उनकी बेटी का करीब एक साल से यौन उत्पीड़न कर रहे थे। पूर्व में बच्ची ने शारीरिक तकलीफ की शिकायत की थी। इस पर घरवाले उसका इलाज करा रहे थे। डर वश बच्ची चुप रही और घरवालों को कुछ नहीं बताया। बच्ची की हालत देखकर उसकी मां को कई बार संदेह हुआ और उन्होंने बेटी से पूछताछ की, लेकिन सहमी बच्ची ने कुछ नहीं बताया।

मां ने मंगलवार को बच्ची को अपनी कसम देकर पूछा। मां के काफी दबाव डालने पर बच्ची ने आपबीती बताई। बताया कि उसे टॉफी का लालच देकर अलग कमरे में ले जाकर गलत हरकत की जाती थी। तब मां उसे लेकर स्कूल गईं और बिना किसी को कुछ बताए कर्मचारियों की पहचान कराने का प्रयास किया। बच्ची इतनी सहमी थी की आरोपितों को देखकर मां से लिपट कर रोने लगी। तब माता-पिता बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। इंस्पेक्टर के मुताबिक बुधवार को स्कूल बंद होने की वजह से वहां छानबीन नहीं की जा सकी। गुरुवार को आरोपियों की तलाश की जाएगी। बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

ये भी पढ़े: अभी अभी: चारबाग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी को, रेलवे ने बताया अफवाह

You May Also Like

English News