स्टंट करते हुए विक्की कौशल के साथ हुआ हादसा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक में ‘कमली’ का किरदार निभा रहे विक्की कौशल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. ‘संजू’ से विक्की ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं और उम्मीद है आगे भी वो ऐसा ही काम करेंगे. इसी पर खबर आई है कि विक्की अपनी अगली फिल्म के सेट पर घायल हो गए हैं. शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गयी और वो घायल हो गए.

बता दें, विक्की सर्बिया में आने वाली फिल्म ‘उरी’ के लिए शूट कर रहे हैं. फिल्म में उनके कुछ एक्शन सीन भी हैं जिनको करते हुए उन्हें चोट लग गयी और घायल हो गये. बीते हफ्ते एक्‍शन सीन करते वक्‍त उनकी सीधी बाजू में चोट लग गई थी जिसके चलते उन्हें सर्ब‍िया के अस्‍पताल ले जाया गया. फिल्म में उन्हें काफी स्टंट करने थे जिसके लिए वो ट्रेनिंग भी ले रहे थे. लेकिन इसी के बीच उनकी बाजु में दर्द हुआ जिसके बाद डॉक्टर ने बताया कि उन्हें मसल सूजन हो गई है. व‍िक्‍की रोज फिजीओथेरपी सैशन ले रहे हैं और एक हफ्ते के बाद सर्ब‍िया में शूट‍िंग फिर से शुरू होगी.

ये फिल्म 18 सितंबर 2016 को हुए उरी हमले पर बन रही है जिसमें 17 भारतीय जवान शहीद हुए थे. इसी फिल्म में यामी  इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगी. फिल्म को डायरेक्टर आदित्य धार कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने काफी रिसर्च की है. यामी फिल्म के लिए असल में अफसर से मिलना चाहती हैं लेकिन उनके डायरेक्टर ने उन्हें रोल अच्छे से समझा दिया है जिससे उन्हें परेशानी नहीं होगी. फ़िलहाल इसकी रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है. 

You May Also Like

English News