स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें रुबीना दिलाइक के फैशन टिप्स

रुबीना दिलाइक टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है. आजकल ये  कलर्स चैनल पर एक किन्नर बहू का किरदार निभा रही हैं. जिनसे इनको काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. रुबीना दिलाइक न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अपने खूबसूरत आउटफिट्स के लिए भी मशहूर है. रुबीना दिलाइक की इंडियन आउटफिट भी उतनी ही स्टाइलिश होती है जितनी क्लासी उनकी वेस्टर्न ड्रेसेस होती हैं. लड़कियां ना केवल रुबीना दिलाइक के आउटफिट्स को पसंद करती हैं बल्कि उनके कपड़ों के स्टाइल को फॉलो भी करती हैं. इनकी ऑउटफिट हर फंक्शन के लिए परफेक्ट होती है. अगर आप भी रुबीना दिलाइक कि जैसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो उनके आउटफिट्स को जरूर फॉलो करें. रुबीना दिलाइक टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है. आजकल ये  कलर्स चैनल पर एक किन्नर बहू का किरदार निभा रही हैं. जिनसे इनको काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. रुबीना दिलाइक न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अपने खूबसूरत आउटफिट्स के लिए भी मशहूर है. रुबीना दिलाइक की इंडियन आउटफिट भी उतनी ही स्टाइलिश होती है जितनी क्लासी उनकी वेस्टर्न ड्रेसेस होती हैं. लड़कियां ना केवल रुबीना दिलाइक के आउटफिट्स को पसंद करती हैं बल्कि उनके कपड़ों के स्टाइल को फॉलो भी करती हैं. इनकी ऑउटफिट हर फंक्शन के लिए परफेक्ट होती है. अगर आप भी रुबीना दिलाइक कि जैसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो उनके आउटफिट्स को जरूर फॉलो करें.     रुबीना ने अपने रिसेप्शन पर ट्रांसपेरेंट न्यूड एंड ब्लैक शीयर गाउन पहना था. जिसके वेस्ट पर खूबसूरत बेल्ट लगी हुई थी. उन्होंने मेकअप के द्वारा अपने चेहरे को फ्रेश लुक दिया और बालों में खूबसूरत हेयर स्टाइल बनाया था. अपने रिसेप्शन पर खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए आप भी रुबीना दिलाइक की इस ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं.     अधिकतर लड़कियों को अपनी शादी में लाल या गुलाबी रंग का लहंगा पसंद होता है, पर रुबीना ने अपनी शादी पर ऑफ वाइट कलर का लहंगा पहना था. अगर आपको लाल, मेहरून या गुलाबी रंग पसंद नहीं है तो आप भी अपनी शादी के दिन और वाइट कलर का लहंगा पहन सकती हैं.

रुबीना ने अपने रिसेप्शन पर ट्रांसपेरेंट न्यूड एंड ब्लैक शीयर गाउन पहना था. जिसके वेस्ट पर खूबसूरत बेल्ट लगी हुई थी. उन्होंने मेकअप के द्वारा अपने चेहरे को फ्रेश लुक दिया और बालों में खूबसूरत हेयर स्टाइल बनाया था. अपने रिसेप्शन पर खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए आप भी रुबीना दिलाइक की इस ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं. 

अधिकतर लड़कियों को अपनी शादी में लाल या गुलाबी रंग का लहंगा पसंद होता है, पर रुबीना ने अपनी शादी पर ऑफ वाइट कलर का लहंगा पहना था. अगर आपको लाल, मेहरून या गुलाबी रंग पसंद नहीं है तो आप भी अपनी शादी के दिन और वाइट कलर का लहंगा पहन सकती हैं.

You May Also Like

English News