स्टाइलिश स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन कंपनी OnePlus का नया हैंडसेट oneplus 6 अपनी लॉन्चिंग से पहले ही काफी प्रसिद्ध हो गया है. वनप्लस का ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन प्रीमियम डिजाइन के साथ दमदार फीचर्स से भी लैस है. कंपनी ने अपने इस ने स्मार्टफोन में 6 इंच का एज टू एज डिसप्ले पेश किया है. जबकि इसमें स्नैपड्रेगन 845 सीपीयू, 8जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज पेश की जा सकती है. इस स्मार्टफोन को काफी आकर्षक बनाने की कोशिश की गई. इसका प्रीमियम लुक बाजार में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन्स से काफी ज्यादा अट्रेक्टिव है. हालाँकि यह पहला मौका नहीं है जब कंपनी ने किसी डिवाइस को प्रीमियम लुक के साथ पेश किया है.स्टाइलिश स्मार्टफोन

इससे पहले वनप्लस 3T और वनप्लस 5T जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भी प्रीमियम डिजाइन के साथ पेश किया जा चूका है. जानकारी के मुताबिक वनप्लस 6 स्मार्टफोन यूजर्स को गेमिंग, मूवी और वेब ब्राउजिंग में शानदार मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस देने में सक्षम है. ये हैंडसेट वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर, जेंटल कर्व्ड डिजाइन मौजूद होगी. इस फोन में में मौजूद हॉरिजोन लाइन इसके फ्रंट पैनल को बैक पैनल से अलग करती है. इसमें सिगनेचर एलर्ट स्‍लाइडर दिया गया है.

कंपनी ने फ्लैगशिप फोन के बेसिक फीचर्स को ध्यान में रखते हुए इसमें 3.5mm का हैडफोन जैक शामिल किया है. हालाँकि अभी आपको इस बेमिसाल फोन के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा. हालांकि कंपनी ने अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक ऑफिशल टीजर जारी किया था. इससे उम्मीद की जा रही है कि वनप्लस 6 को जल्द ही लांच किया जा सकता है.

You May Also Like

English News