स्टारकिड मिशा को मिला काम का ऑफर, पिता शाहिद ने किया साफ इंकार

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टारकिड को पीछे छोड़ शाहिद की प्रिंसेस मीशा बहोत आगे निकल कई है। मीशा को अभी से काम के ऑफर्स आने लगे हैं।

बॉलीवुड में क्यूट सेलि‍ब्रेटी किड की लिस्ट में तैमूर को सबसे ऊपर रखा जाता है। लेकिन आपको बता दें कि मीशा तैमूक को बहोत पीछे छोड़ चुकी हैं। मीशा को इंडस्ट्री से किड आर्टिस्ट के तौर पर एड में काम करने के ऑफर आने लगे हैं। लेकिन शाहिद ने एक अच्छे पिता कि तरह इन सारे ऑफर्स के लिए साफ मना कर दिया है।

सोशल मीडिया पर तैमूर को टक्कर देती शाहिद की बेटी मीशा की क्यूटनेस को देखते हुए एड मेकर्स उन्हें कास्ट करना चाहते हैं। लेकिन जब इस बात का पता शाहिद को चला तो उन्होंने सभी को मना कर दिया। मिड डे की खबर के मुताबिक शाहिद नहीं चाहते कि मीशा इतनी छोटी सी एज में ग्लैमर की दुनिया में एंट्री करें। शाहिद अपनी बच्ची के बचपन को खराब नहीं करना चाहते इसलिए उन्होंने एड का ऑफर ठुकरा दिया।

कुछ दिन पहले दिए एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि-

“बॉलीवुड एक्टर होने की वजह से उनकी लाइफ और बच्ची पर हर समय सब की नजर होती है। कभी कभी लगता है कि काश मैं इस प्रोफेशन में न होता तो अच्छा था।”

शाहिद ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि मीशा को मीडिया हमेशा ही कैमरे में कैद करने के लिए पीछे पड़ी रहती है। बच्चे को समझ ही नहीं आता की ऐसा क्यों हो रहा है? वैसे शाहिद का सोचना गलत नहीं है क्योंकि बच्चे पर लगातार इस तरह का माहोल बनाना बच्चे को परेशान कर सकता है।

बता दें कि तैमूर और मीशा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी फेमस सेलिब्रेटी किड्स हैं। साथ ही अब करण जोहर के बच्चे भी इसी लिस्ट में शामिल हो गए हैं। लेकिन मीशा ने कुछ मामलों में बाकी सभी किड्स को पीछे कर दिया है। पिछले दिनों मीशा की स्कूल जाती हुई फोटोज भी खूब बायरल हुई थीं।

You May Also Like

English News