स्टूडेंट बनाना चाहता था टीचर से संबंध, टॉयलेट में बंद कर भागा

नई दिल्ली: विवेक विहार के सीनियर सेकंडरी स्कूल में पढ़ने वाले नाबालिग लड़के ने एक महिला टीचर को टॉयलेट में बंद कर दिया। आरोप है कि स्टूडेंट टीचर से संबंध बनाना चाहता था। इसलिए उसे बंद कर चला गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
स्टूडेंट बनाना चाहता था टीचर से संबंध, टॉयलेट में बंद कर भागा

यहाँ बिना वोटर आईडी के पत्‍नी से नहीं बना सकते है संबंध

पुलिस के अनुसार, 44 साल की महिला टीचर पिछले 22 साल से टीचिंग प्रफेशन में हैं। वह 10 साल से विवेक विहार स्थित सीनियर सेकंडरी स्कूल में सुबह की शिफ्ट में 11वीं और 12वीं क्लास में पढ़ाती है। टीचर ने बताया कि 12:40 पर पहली शिफ्ट की छुट्टी हो गई थी। बच्चों के निकलने के करीब 15 मिनट बाद टीचर्स स्कूल से निकलते हैं।

 
उन्होंने बताया कि उन्हें बैंक जाना था, इसलिए वह स्कूल से निकलने से पहले वॉशरूम गईं। इस बीच, उनके सभी साथी टीचर स्कूल से निकल गए और दूसरी शिफ्ट में पढ़ने वाले बच्चे और स्टाफ स्कूल के अंदर पहुंच चुके थे। कुछ देर बाद जब उन्होंने टॉयलेट से बाहर निकलने की कोशिश की तो दरवाजा बाहर से बंद मिला। काफी कोशिशों के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने जोर से आवाज लगाई। उन्होंने ईंटों के बीच बने सुराख से झांककर देखा तो दरवाजे के बाहर एक लड़का खड़ा दिखाई दिया। उन्होंने लड़के से दरवाजा खोलने के लिए कहा। 
 
लड़के ने टीचर को कहा कि पहले वह उनके साथ शारीरिक संबंध बनाएगा, इसके बाद दरवाजा खोलेगा। टीचर ने लड़के से तुरंत दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन उसने बात माने बिना दरवाजा खोलने से इनकार दिया। महिला टॉयलेट के अंदर से किसी तरह से रोशनदान तक पहुंचीं। लड़के को लगा कि कहीं वह वहां से कूदकर बाहर न आ जाएं, इसलिए वह फरार हो गया। टीचर काफी देर तक चीखती-चिल्लाती रहीं, लेकिन किसी को उनकी आवाज सुनाई नहीं दी। उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद स्कूल के कॉरिडोर में उन्हें कुछ हलचल सुनाई दी।
 
उन्होंने रोशनदान से हाथ बाहर निकालकर दोबारा चिल्लाना शुरू कर दिया। सेकंड शिफ्ट के टीचर ने दरवाजा खोलकर उन्हें बाहर निकाला। वहां से बाहर निकलते ही टीचर सीधे असेंबली में पहुंचीं। उन्होंने स्टेज पर माइक लेकर लड़के की करतूत के बारे में पूरे स्कूल को बताया। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

You May Also Like

English News