स्टूडेंट से संबंध बना प्रेग्नेंट हुई टीचर, स्टूडेंट की उम्र जान चौंक जायेंगे आप

यूएस के ह्यूस्टन में टीचर-स्टूडेंट के रिलेशन का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक स्कूल टीचर को 13 साल के स्टूडेंट से प्यार हो गया। इतना ही नहीं, वो स्टूडेंट से प्रेग्नेंट भी हो गई। टीचर का नाम एलेक्जेंड्रा वेरा है और उसकी उम्र 24 साल है। इतना ही नहीं, एलेक्जेंड्रा को सेक्शुअल एब्यूज के इस मामले में बेल भी मिल गई है।

1-11. यह महिला टीचर बीते काफी दिनों से उस छात्र के साथ रिलेशनशिप में थी। आरोपी महिला टीचर अलेक्जेंड्रिया वेरा ने अपना यह गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया कि वह छात्र के साथ बीते सितंबर माह से रिलेशनशिप में थी।

ये भी पढ़े:> ये है हॉलीवुड की अब तक की सबसे बोल्ड और भयानक फिल्म का ट्रेलर

स्टूडेंट से संबंध बना प्रेग्नेंट हुई टीचर, स्टूडेंट की उम्र जान चौंक जायेंगे आप2. वेरा ने बताया कि बच्चा अंग्रेजी की क्लास में नहीं आता था। इसके बाद उसने उसे क्लास में आने के लिए प्रेरित किया और धीरे-धीरे दोनों में रिलेशनशिप की शुरुआत हुई। फिर दोनों लगभग रोजाना ही शारीरिक संबंध बनाते थे।

ये भी पढ़े:> अभिनेत्री नेहा महाजन का सेक्स टेप हुआ लीक, देखें वीडियो

3. आरोपी टीचर का कहना है कि यह सब लड़के के घरवालों की मर्जी से हुआ था। इतना ही नहीं बच्चे के परिवारवाले दोनों से होने वाले बच्चे को लेकर काफी उत्सुक थे। वेरा के खिलाफ बच्चों के यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है। लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया है।

4. शि‌क्षिका ने किशोर से पहली बार शारीरिक संबंध उसे घर छोड़ने के दौरान बनाए थे। इस वक्‍त लड़के के घर वाले घर में नहीं थे। इसके बाद उन दोनों ने इस बारे में सबसे बताया और फिर आए दिन शीरीरिक संबंध बनाने लगे। बताया जा रहा है कि इन संबंधों को लड़के घर वालों ने मान्यता दे दी थी और उनके सहमति से ही श‌िक्षिका हर रोज लड़के से शारीरिक संबंध बनाती थी।

You May Also Like

English News