स्नैपडील का ऑफर, ऑनलाइन पेमेंट करने पर मिलेगी अतिरिक्त छूट

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 500 रुपये और 1000 रुपये के मौजूदा नोटों को चलन से वापस लेने का फैसला किया है। इन पुराने नोटों की जगह सरकार नए 500 रुपये और 2000 रुपये के नोट पेश करेगी। लेकिन इस बीच लोगों को पुराने नोटों को नए नोटों से बदलने के लिए काफी चिंता है। बैंकों के बाहर लंबी लाइनें लगी हैं। दुकानदार पुराने नोट नहीं ले रहे हैं। कई ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट ने कैश ऑन डिलिवरी वाले प्रोडक्ट रोक दिए हैं। वहीं कई ऑनलाइन वॉलेट व ऑनलाइन शॉपिगं वेबसाइट ऑनलाइन पमेंट करने पर जोर दे रही हैं। अब स्नैपडील ने ग्राहकों को लुभाने के लिए नया ऑफर दिया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 500 रुपये और 1000 रुपये के मौजूदा नोटों को चलन से वापस लेने का फैसला किया है। इन पुराने नोटों की जगह सरकार नए 500 रुपये और 2000 रुपये के नोट पेश करेगी। लेकिन इस बीच लोगों को पुराने नोटों को नए नोटों से बदलने के लिए काफी चिंता है। बैंकों के बाहर लंबी लाइनें लगी हैं। दुकानदार पुराने नोट नहीं ले रहे हैं। कई ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट ने कैश ऑन डिलिवरी वाले प्रोडक्ट रोक दिए हैं। वहीं कई ऑनलाइन वॉलेट व ऑनलाइन शॉपिगं वेबसाइट ऑनलाइन पमेंट करने पर जोर दे रही हैं। अब स्नैपडील ने ग्राहकों को लुभाने के लिए नया ऑफर दिया है।  कुछ महीनों पहले ही नए रंगरूप व डिज़ाइन के साथ स्नैपडील का इरादा ज्यादा से ज्यादा यूज़र को आकर्षित करने का है। कंपनी ने हैशटैग गो कैश फ्री (#gocashfree) ऑफर के तहत किसी भी बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड के साथ खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट (अधिकतम 500 रुपये) देने का ऐलान किया है। यह ऑफर कंपनी की डेस्कटॉप, मोबाइल और ऐप पर मिलेगा।     स्नैपडील के ऑफर पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक,  गो कैश फ्री ऑफर का लाभ कितनी भी राशि की खरीदारी करने पर लिया जा सकता है। यह ऑफर 10 नवंबर तक वैध है। चुनिंदा कंपनियों के मोबाइल फोन को छोड़कर बाकी सभी प्रोडक्ट पर इस ऑफर के तहत छूट मिलेगी। ईएमआई के साथ खरीदारी करने पर भी इस ऑफर के तहत डिस्काउंट मिलेगा।  इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको किसी प्रोडक्ट को सेलेक्ट करने के बाद पेमेंट में जाने पर 'बैंक ऑफर' के सामने बने बॉक्स पर टिक करना होगा। इसके बाद आपको 10 प्रतिशत (500 रुपये तक) का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। यानी 5,000 रुपये की खरीदारी पर 500 रुपये और उससे ज्यादा खरीदारी करने पर भी 500 रुपये का ही डिस्काउंट मिलेगा।  इससे पहले स्नैपडील ने नए पेमेंट विकल्प के लिए वॉलेट ऑन डिलिवरी की शुरुआत की थी। इसके जरिए ग्राहक स्नैपडील के स्वामित्व वाले फ्रीचार्ज वॉलेट के जरिए खरीदारी कर सकते हैं।

कुछ महीनों पहले ही नए रंगरूप व डिज़ाइन के साथ स्नैपडील का इरादा ज्यादा से ज्यादा यूज़र को आकर्षित करने का है। कंपनी ने हैशटैग गो कैश फ्री (#gocashfree) ऑफर के तहत किसी भी बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड के साथ खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट (अधिकतम 500 रुपये) देने का ऐलान किया है। यह ऑफर कंपनी की डेस्कटॉप, मोबाइल और ऐप पर मिलेगा।
स्नैपडील के ऑफर पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक,  गो कैश फ्री ऑफर का लाभ कितनी भी राशि की खरीदारी करने पर लिया जा सकता है। यह ऑफर 10 नवंबर तक वैध है। चुनिंदा कंपनियों के मोबाइल फोन को छोड़कर बाकी सभी प्रोडक्ट पर इस ऑफर के तहत छूट मिलेगी। ईएमआई के साथ खरीदारी करने पर भी इस ऑफर के तहत डिस्काउंट मिलेगा।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको किसी प्रोडक्ट को सेलेक्ट करने के बाद पेमेंट में जाने पर ‘बैंक ऑफर’ के सामने बने बॉक्स पर टिक करना होगा। इसके बाद आपको 10 प्रतिशत (500 रुपये तक) का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। यानी 5,000 रुपये की खरीदारी पर 500 रुपये और उससे ज्यादा खरीदारी करने पर भी 500 रुपये का ही डिस्काउंट मिलेगा।

इससे पहले स्नैपडील ने नए पेमेंट विकल्प के लिए वॉलेट ऑन डिलिवरी की शुरुआत की थी। इसके जरिए ग्राहक स्नैपडील के स्वामित्व वाले फ्रीचार्ज वॉलेट के जरिए खरीदारी कर सकते हैं।

You May Also Like

English News