स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आया XIAOMI का गेमिंग फोन

शुक्रवार को Xiaomi Black शार्क स्मार्ट फ़ोन चीन में लॉन्च हो गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 31,100 रुपये है. फोन की सेल 20 अप्रैल से शुरू होगी. भारतीय बाज़ार में लॉन्च होने को लेकर कंपनी ने अभी कोई भी जानकारी नहीं दी है. Xiaomi Black Shark में कंपनी ने ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट दिया है, जो गेमिंग कंट्रोलर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा. ये स्मार्टफोन मल्टी स्टेज डायरेक्ट टच लिक्विड कूलिंग फीचर से साथ रहेगा है.शुक्रवार को Xiaomi Black शार्क स्मार्ट फ़ोन चीन में लॉन्च हो गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 31,100 रुपये है. फोन की सेल 20 अप्रैल से शुरू होगी. भारतीय बाज़ार में लॉन्च होने को लेकर कंपनी ने अभी कोई भी जानकारी नहीं दी है. Xiaomi Black Shark में कंपनी ने ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट दिया है, जो गेमिंग कंट्रोलर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा. ये स्मार्टफोन मल्टी स्टेज डायरेक्ट टच लिक्विड कूलिंग फीचर से साथ रहेगा है.  इस स्मार्टफोन को 6 जीबी और 8 जीबी रैम विकल्प में उतारा गया है. स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. एक 20 मेगापिक्सल और दूसरा 12 मेगापिक्सल. एलईडी फ्लैश भी इसमें दिया गया है. फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. एक खास बात और है कि शाओमी ने एक कंट्रोलर डॉक का भी ऐलान किया है. यह कंट्रोलर जॉयस्टिक और एक ट्रिगर बटन के साथ आता है. इसकी कीमत लगभग 1,900 रुपये है.  इस स्मार्टफोन की कीमत 31,100 रुपये है. यह कीमत फोन के 6 जीबी/64 जीबी वाले वेरिएंट की है. वहीं, अगर आप 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज को चुनते हैं तो इसकी कीमत है 36,300 रुपये. ये  स्मार्टफोन पोलर नाइट और स्काई ग्रे रंग वेरिएंट में उपलब्ध रहेगा.

इस स्मार्टफोन को 6 जीबी और 8 जीबी रैम विकल्प में उतारा गया है. स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. एक 20 मेगापिक्सल और दूसरा 12 मेगापिक्सल. एलईडी फ्लैश भी इसमें दिया गया है. फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. एक खास बात और है कि शाओमी ने एक कंट्रोलर डॉक का भी ऐलान किया है. यह कंट्रोलर जॉयस्टिक और एक ट्रिगर बटन के साथ आता है. इसकी कीमत लगभग 1,900 रुपये है.

इस स्मार्टफोन की कीमत 31,100 रुपये है. यह कीमत फोन के 6 जीबी/64 जीबी वाले वेरिएंट की है. वहीं, अगर आप 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज को चुनते हैं तो इसकी कीमत है 36,300 रुपये. ये  स्मार्टफोन पोलर नाइट और स्काई ग्रे रंग वेरिएंट में उपलब्ध रहेगा. 

You May Also Like

English News