स्पीड स्कीइंग में अबराम कुछ ऐसे बने ‘चैंपियन’, पापा शाहरुख ने शेयर की ये तस्वीर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने छोटे बेटे अबराम के साथ स्पीड स्कीइंग की, जिसे वह ‘चैंपियन’ कहकर संबोधित करते हैं। इन दिनों यूरोप में बेटे अबराम के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे शाहरुख ने ट्रॉफी पकड़े हुए बेटे के साथ अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। शाहरुख ने लिखा, “मेरे बगल में खड़े दुनिया के नए स्पीड स्कीइंग चैंपियन के साथ शानदार छुट्टियां का अंत हुआ।”स्पीड स्कीइंग में अबराम कुछ ऐसे बने 'चैंपियन', पापा शाहरुख ने शेयर की ये तस्वीरइससे पहले अबराम के साथ एक वीडियो पोस्ट कर चुके शाहरुख ने लिखा था, “बिस्तर में, लिफ्ट में और एल्प्स में। आप जितना कर सकते हैं उससे ज्यादा आपको स्की करने का मौका मिलता है… थोड़ी सी छुट्टियां मेरे छोटे से बेटे के साथ।”

अभिनय की बात की जाए तो शाहरुख इन दिनों आनंद एल राय की ‘जीरो’ के साथ व्यस्त हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत में आनंद एल राय ने बताया था कि यह एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है. फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है. टीजर की शुरुआत में शाहरुख एक लंबे चौड़े आदमी को चुनौती देते हुए पार्टी से इतर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीजर एक डायलॉग के साथ खत्म होता है, जिसमें वह लोगों द्वारा खुद को जीरो बुलाने के बारे में बात कर रहे हैं.

शाहरुख को फिल्म में लेने पर राय ने कहा, “मेरे पास कोई विकल्प नहीं था सिवा खान साहब के क्योंकि मुझे एक समझदार अभिनेता की जरूरत थी, जिसके पास खुशी खुशी में सब कुछ कर जाने का रवैया हो.” फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी भूमिका में होंगी लेकिन टीजर में उनके किरदार के बारे में कुछ भी जाहिर नहीं किया गया है. इन तीनों कलाकार को इससे पहले ‘जब तक है जान’ में एक साथ देखा गया था.

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News