स्मार्टफोन और प्रेशरकुकर पाने वाले ही वोट दे देंगे तो बन जाएगी सरकार: अख‌िलेश

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को लखीमपुर खीरी में सभा करने पहुंचे हैं। यहां वह तीन सभाएं करेंगे। पहली सभा धौरहरा में हुई। इस दौरान अख‌िलेश ने कहा, हमने कई बार इसी बाग में सभा की है। इस बार इतिहास बनेगा और फिर समाजवादी सरकार बनेगी।
स्मार्टफोन और प्रेशरकुकर पाने वाले ही वोट दे देंगे तो बन जाएगी सरकार: अख‌िलेश

पढि़ए कहां है मुलायम सिंह यादव, सुनकर आप भी रह जायेंगे दंग!

उन्होंने कहा क‌ि हाथ के साथ साइक‌िल और तेज चलेगी।  इस दौरान अख‌िलेश ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा, बीजेपी ने देश को पीछे कर दिया। अखिलेश ने कहा, शहीदों के परिजनों की केंद्र सरकार ने मदद नहीं की जबक‌ि सपा सरकार ने 25-25 लाख रुपए द‌िए।  

अखिलेश ने कहा, हमने लैपटॉप सबसे अच्छी कंपनी का दिया था अब प्रेशर कुकर भी बढ़िया वाला देंगे। अखिलेश ने कहा, गरीब का बच्चा प्राइमरी स्कूल में ही रह गया। अब इन स्कूलों में पढ़ाई का स्तर सुधारना है। सीएम ने कहा, अवैध वसूली करने वालों पर कार्यवाही करेंगे। वहीं बसपा पर भी न‌िशाना साधा क‌ि पत्थरवाली सरकार में इंजीनियर की हत्या हो गई थी। 

हम लोगों पर तो आरोप लग जाता है क‌ि हम मुसलमानों की पार्टी हैं लेकिन हम भेदभाव नहीं करते। अगर स्मार्ट फोन और प्रेशर कुकर पाने वाले ही वोट कर देंगे तो कांग्रेस के साथ बहुमत की सरकार बन जाएगी। 

पढि़ए कहां जा रहे हैं बहुबली नेता मुख्तार अंसारी, सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान !

अख‌िलेश ने कहा, किस घर में बुजुर्ग, माताएं बहनाएं पैसा नहीं छिपाती हैं। जिनकी शादी नहीं हुई है वो भी जानते हैं कि परिवार की महिला सदस्य आपकी मदद के ल‌िए ही पैसा छिपा लेती हैं। कटान या बाढ़ के लिए कोई बड़ी परियोजना बनानी पड़ेगी तो वो भी बनाएंगे लेकिन हमें बहुमत से जिता देना

 लखीमपुर की बाकी दो सभाएं निघासन एवं कस्ता में होंगी।

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश धौरहरा से पार्टी यशपाल चौधरी के पक्ष में सिसइया चैराहे के पास धौरहरा रोड़ पर हुसैन खां के बाग में, निघासन क्षेत्र के प्रत्याशी कृष्ण गोपाल पटेल के पक्ष में गणेश प्लाईवुड फैक्ट्री के मैदान में तथा कस्ता के प्रत्याशी सुनील कुमार के पक्ष में मितौली गांव के सत्यम पब्लिक स्कूल के मैदान में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

 
 

You May Also Like

English News