स्मार्टफोन के लिए IBALL लाया वायरलेस राउटर

आई Ball ने भारत में अपना नया गैजेट लांच कर दिया है. कंपनी ने भारत में ड्युल ब्रांड वायरलैस एसी राउटर लॉन्च किया है. इस राउटर की कीमत 3,195 रुपए रखी गई है. iBall ने ड्यूल ब्रांड वायरलेस एसी राउटर Baton 1200M लांच किया है. यह 2.4GHz व  5GHz पर काम करता है और इसकी ट्रांसमिशन स्पीड 1200Mbps से ज्यादा है. iBall Baton दोहरी बैंडविड्थ पर काम करता है. आई Ball ने भारत में अपना नया गैजेट लांच कर दिया है. कंपनी ने भारत में ड्युल ब्रांड वायरलैस एसी राउटर लॉन्च किया है. इस राउटर की कीमत 3,195 रुपए रखी गई है. iBall ने ड्यूल ब्रांड वायरलेस एसी राउटर Baton 1200M लांच किया है. यह 2.4GHz व  5GHz पर काम करता है और इसकी ट्रांसमिशन स्पीड 1200Mbps से ज्यादा है. iBall Baton दोहरी बैंडविड्थ पर काम करता है.      इस राउटर के साथ नेक्स्ट जनरेशन का  वाई-फाई स्टैंडर्ड 802.11ac इक्विप्ड है, जो कि ऑडिनरी वायरलेस राउटर के वाई-फाई की स्पीड से तीन गुना ज्यादा स्पीड देता है. वहीं इस राउटर को आप अपने स्मार्टफोन से भी मैनेज कर सकते है. कंपनी ने इस राउटर को iBall Baton 1200M के नाम से लांच किया है. यह नया राउटर देशभर के ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर मिलेगा.     आई बॉल Baton राउटर में बिल्ट-इन बिमफॉर्मिंग टेक्नोलॉजी दी गई है जो कि डायरेक्टिंग बैंडविथ से सभी कनेक्टिड डिवाइसिस को 360 डिग्री कवरेज देता है. यह राउटर DSL और ब्रांडबैंड दोनों कनेक्शन्स पर सपोर्ट करता है. इसमें MU-MIMO टेक्नोलॉजी के साथ omnidirectional एंटीना दिया गया है. खास बात यह है कि आप इस राउटर को रिमोट के जरिए भी मैनेज कर सकते  है.

इस राउटर के साथ नेक्स्ट जनरेशन का  वाई-फाई स्टैंडर्ड 802.11ac इक्विप्ड है, जो कि ऑडिनरी वायरलेस राउटर के वाई-फाई की स्पीड से तीन गुना ज्यादा स्पीड देता है. वहीं इस राउटर को आप अपने स्मार्टफोन से भी मैनेज कर सकते है. कंपनी ने इस राउटर को iBall Baton 1200M के नाम से लांच किया है. यह नया राउटर देशभर के ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर मिलेगा.

आई बॉल Baton राउटर में बिल्ट-इन बिमफॉर्मिंग टेक्नोलॉजी दी गई है जो कि डायरेक्टिंग बैंडविथ से सभी कनेक्टिड डिवाइसिस को 360 डिग्री कवरेज देता है. यह राउटर DSL और ब्रांडबैंड दोनों कनेक्शन्स पर सपोर्ट करता है. इसमें MU-MIMO टेक्नोलॉजी के साथ omnidirectional एंटीना दिया गया है. खास बात यह है कि आप इस राउटर को रिमोट के जरिए भी मैनेज कर सकते  है.

You May Also Like

English News