भारत की इस कम्पनी ने लांच किया बेहद खाश फीचर्स के साथ, बेहद सस्ता स्मार्टफोन

स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी Ziox ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Ziox QUIQ Aura 4G नाम दिया है। यह बजट स्मार्टफोन 5,199 रुपये में उपलब्ध है। खास बात यह है कि कम कीमत में आने के बावजूद इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिकग्निशन जैसे शानदार फीचर्स मौजूद हैं। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट Snapdeal पर बेचा जाएगा।भारत की इस कम्पनी ने लांच किया बेहद खाश फीचर्स के साथ, बेहद सस्ता स्मार्टफोन

Ziox के इस स्मार्टफोन में 5-इंच का HD IPS डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल्स है। Ziox QUIQ Aura 4G में 1.3 गीगाहर्ट्ज के क्वॉडकोर प्रोसेसर के साथ 1GB RAM मौजूद है। फोन की इंटरनल मेमरी 16GB है जिसे माइक्रोएसडी कॉर्ड की सहायता से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। एंड्रायड के नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करने वाले इस स्मार्टफोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है।  Ziox QUIQ Aura 4G में 5MP का रियर कैमरा और 5MP का ही फ्रंट कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ, USB OTG, FM, 3G और 4G की सुविधा दी गई है। फोन में प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ऐक्सेलेरोमीटर और ऐम्बियंट लाइट सेंसर भी मौजूद हैं। 147.9 ग्राम वजनी इस स्मार्टफोन का डायमेंशन 193.00×76.60×10.80mm है।

ये भी पढ़े: अब कंप्यूटर की कोई जरूरत नहीं है, ऐसे भी तोड़ सकते है किसी भी एंड्रॉयड मोबाइल का लॉक

जिओक्स मोबाइल्स ने एक बयान में कहा, ‘हम प्रतिष्ठित ई-कॉमर्स दिग्गज स्नैपडील के साथ अपने पहले स्मार्टफोन को लांच कर के उत्साहित हैं। हमें उम्मीद है कि हम छिपी हुई संभावनाओं को ढूंढ निकालेंगे और अपने ग्राहकों को जिओक्स स्मार्टफोंस तक उच्च स्तर की पहुंच मुहैया कराएंगे।’ Ziox QUIQ Aura 4G फोन 21 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है और फाइलों, डाक्यूमेंट्स और तस्वीरों के ट्रांसफर के लिए OTG केबल से भी कनेक्ट होने में सक्षम है।

 
 

You May Also Like

English News