स्मार्टफोन मार्केट में पसंद किए जा रहे हैं ये फोन

दोस्तों आप अगर स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको मार्केट में मौजूद कुछ खास स्मार्टफोन के बारे में जरूर जानना चाहिए. ये स्मार्टफोन आपको हर तरह की रेंज में मिल जाएंगे. यूजर्स के द्वारा कुछ खास स्मार्टफोन को इनके अलग फीचर्स के लिए पसंद किया जा रहा हैं.   दोस्तों आप अगर स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको मार्केट में मौजूद कुछ खास स्मार्टफोन के बारे में जरूर जानना चाहिए. ये स्मार्टफोन आपको हर तरह की रेंज में मिल जाएंगे. यूजर्स के द्वारा कुछ खास स्मार्टफोन को इनके अलग फीचर्स के लिए पसंद किया जा रहा हैं.        Huawei P20 प्रो भी मार्केट में पसंद किया जा रह हैं .फोन  किरिन 970 ओक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करता हैं. बेहतर बैटरी पॉवर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं. फोन EMUI 8.1 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन के रियर कैमरा में 40 मेगापिक्सल RGB सेंसर हैं. फ्रंट में  24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में  6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई हैं.      OnePlus 6 वनप्लस ने भी मार्केट में अपनी पकड़ बनायी हुए हैं. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है. फोन के रियर में  20 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 6.28 इंच का डिस्प्ले है. डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रगन 845 ओक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करता हैं. बेहतर बैटरी बैकअप के लिए फोन  3300 एमएएच की बैटरी दी गई हैं.

Huawei P20 प्रो भी मार्केट में पसंद किया जा रह हैं .फोन  किरिन 970 ओक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करता हैं. बेहतर बैटरी पॉवर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं. फोन EMUI 8.1 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन के रियर कैमरा में 40 मेगापिक्सल RGB सेंसर हैं. फ्रंट में  24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में  6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई हैं.  

OnePlus 6 वनप्लस ने भी मार्केट में अपनी पकड़ बनायी हुए हैं. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है. फोन के रियर में  20 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 6.28 इंच का डिस्प्ले है. डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रगन 845 ओक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करता हैं. बेहतर बैटरी बैकअप के लिए फोन  3300 एमएएच की बैटरी दी गई हैं.

You May Also Like

English News