स्मृति की राहुल को खुली चुनौती, भाजपा जीतेंगी अमेठी से चुनाव

आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए हर राजनीतिक पार्टी अपनी कमर कस रही हैं. साथ ही राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जुबानी हमले करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. इसी बीच अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया हैं. उन्होंने राहुल को खुली चुनौती देते हुए कहा कि उनका अमेठी से चुनाव जीतना मुश्किल हैं. आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए हर राजनीतिक पार्टी अपनी कमर कस रही हैं. साथ ही राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जुबानी हमले करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. इसी बीच अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया हैं. उन्होंने राहुल को खुली चुनौती देते हुए कहा कि उनका अमेठी से चुनाव जीतना मुश्किल हैं.     बता दे कि यह पहला मौका नही हैं, जब स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर करारा हमला बोला हैं. इससे पहले भी वे राहुल पर तीखें हमले बोल चुकी हैं. स्मृति ने कांग्रेस की लगातार हार पर कहा कि वह व्‍यक्ति जिसके खुद अपने चुनाव क्षेत्र(अमेठी) में वापसी की गारंटी नहीं है, तो उनके केंद्र की सत्ता में लौटने की क्‍या गुंजाइश है. अमेठी से बीजेपी की तरफ से जो भी चुनाव लड़ेगा वो जीतेगा. जबकि कांग्रेस की करारी हार होगी.     बता दे कि स्मृति से पहले आज ही हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज ने एक बड़ा बयान दिया था. उन्होंने राहुल को घेरते हुए कहा था कि राहुल गांधी निपाह वायरस की तरह हैं. जो भी इनके संपर्क में आएगा वह खत्म हो जाएगा. उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी दलों को एक साथ घेरा था. उनके इस बयान से राजनीतिक पारा काफी ऊपर पहुंच गया हैं.

बता दे कि यह पहला मौका नही हैं, जब स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर करारा हमला बोला हैं. इससे पहले भी वे राहुल पर तीखें हमले बोल चुकी हैं. स्मृति ने कांग्रेस की लगातार हार पर कहा कि वह व्‍यक्ति जिसके खुद अपने चुनाव क्षेत्र(अमेठी) में वापसी की गारंटी नहीं है, तो उनके केंद्र की सत्ता में लौटने की क्‍या गुंजाइश है. अमेठी से बीजेपी की तरफ से जो भी चुनाव लड़ेगा वो जीतेगा. जबकि कांग्रेस की करारी हार होगी. 

बता दे कि स्मृति से पहले आज ही हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज ने एक बड़ा बयान दिया था. उन्होंने राहुल को घेरते हुए कहा था कि राहुल गांधी निपाह वायरस की तरह हैं. जो भी इनके संपर्क में आएगा वह खत्म हो जाएगा. उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी दलों को एक साथ घेरा था. उनके इस बयान से राजनीतिक पारा काफी ऊपर पहुंच गया हैं. 

You May Also Like

English News