स्वतंत्रता दिवस पर वरुण धवन ने पेश किया ‘मेड इन इंडिया’ कलेक्शन

साल की शुरुआत में अभिनेता वरुण धवन ने फैशन की दुनिया में कदम रखा था. उन्होंने अपनी नई क्लॉदिंग लाइन शुरू की थी. उनका पहला कलेक्शन ‘रिबूट रिक्लेम 2018’ के नाम से आया था. इस कलेक्शन को प्रमुख रूप से युवाओं को ध्यान में रख कर डिजाइन किया गया था. वरुण धवन अब अपने कपड़ों की नई रेंज ले कर आए हैं. इस कलेक्शन का नाम उन्होंने ‘मेड इन इंडिया’ दिया है. इस कलेक्शन को तैयार करने के लिए वरुण ने विशेष तौर पर भारतीय फैब्रिक का प्रयोग किया है. कपड़ के इस पूरे कलेक्शन को वरुण धवन ने खुद डिजाइन किया है. हाल ही में उन्हें इस कलेक्शन कलेक्शन की टीशर्ट पहने देखा गया था. इस कलेक्शन का लोगों ने उन्हें तिरंगे के तीनों रंगों केसरिया, सफेद और हरे शेड्स में डिजाइन किया गया है. इस कलेक्शन की लांचिंग के मौके पर अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि इस इस मेड इन इंडिया कलेक्शन को लांच करने के लिए स्वतंत्रता दिवस से बेहतर कौन का दिन हो सकता है. उन्होंने बताया कि ये लिमिटेड एडिशन है. 

सुई धागा का ट्रेलर हुआ रिलीज 
वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ये कहानी है ममता और मौजी की, जो जिंदगी की ठोकर लगने के बाद खुद ही अपने सपनों को बुनते हैं. कड़ी मेहनत से नामुमकि‍न लगने वाले सपनों को पूरा करते हैं. ट्रेलर में वरुण धवन मौजी के किरदार में एक बार फिर देसी अंदाज में दिख रहे हैं. वहीं अनुष्का पहली बार नॉन ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं. अनुष्का का लुक इतना कंविंसिंग है कि सेट पर अक्सर लोग उन्हें पहचानने में धोखा खा जाते थे. जी से खास बातचीत में वरुण धवन ने बताया कि जब अनुष्का फिल्‍म गेटअप में पूरी तरीके से रेडी हो कर, घूंघट पहनकर आती थीं तो ऐसा होता था कि अनुष्का साइड पर खड़ी हैं और डायरेक्टर पूछते रहते थे, कहां है अनुष्का.. अनुष्का कहां है..? मैं भी ढूंढ रहा हूं और अनुष्का हमारे सामने ही खड़ी है. और यह कहती रहती थी देखो मैं यहां खड़ी हूं. 

मौजी की तरह ही हैं वरुण धवन
वरुण धवन, अनुष्का शर्मा की अदाकारी से सजी फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है. फिल्म में वरुण और अनुष्का पति-पत्नी बने हैं. वरुण धवन ने कहा कि वह असल जिंदगी में भी कुछ-कुछ मौजी की तरह है, वह कहते हैं, “मेरा थोड़ा बहुत स्वभाव ऐसा ही है, असल जिंदगी में भी. पर यही भारत का नजरिया है कि लोगों में यहां सहनशक्ति बहुत है. जो भी मुश्किल हो बस खुश रहते हैं.” वरुण ने यह भी कहा कि वह अपनी फिल्म सुई धागा की तरह रियल जिंदगी में भी काफी देसी है. 

28 सितंबर को होगी रिलीज 
यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ अभियान की झलक भी देखने को मिलेगी. फिल्म की स्टोरी भी ग्रामीण पृष्ठभूमि से जुड़ी है. ‘दम लगा के हइशा’ फेम शरत कटारिया ने इसे डायरेक्ट किया है. ‘सुई धागा’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

You May Also Like

English News