तीन तलाक: स्वामी प्रसाद का सबसे ख़तरनाक बयान, हवस मिटाने के लिये बीवियां बदलते हैं मुस्लिम

यूपी सरकार के बड़े मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने तीन तलाक पर विवादित बयान दिया है. स्वामी प्रसाद मौर्य ने यूपी के बस्ती में कहा कि तीन तलाक देने वाले मुस्लिम सिर्फ अपनी हवस मिटाने के लिये बीवियां बदलते हैं.तीन तलाक के मुददे पर बीजेपी मुस्लिम महिलाओं के साथ खड़ी है. मुस्लिम पर्नल लॉ बोर्ड को खरी-खोटी सुनाते हुए मौर्या ने कहा कि तीन तलाक का कोई आधार नहीं है.

यह भी पढ़े- OMG!! ये बाबा सिखाते हैं ऐसा हॉट योगा, की देखनेवालो के छुट जाते हैं पसीने…देखे विडियोमौर्या ने बस्ती के एक निजी कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ”तीन तलाक देने वाले मुस्लिम सिर्फ अपनी हवस मिटाने के लिये बीवियां बदलते हैं. तीन तलाक के मुद्दे पर बीजेपी मुस्लिम महिलाओं के साथ खड़ी है मगर मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड में तलाक का कोई आधार नहीं है. तीन बार तलाक बोलकर पति अपनी ही पत्नी और बच्चों को सड़क पर भीख मांगने के लिये छोड़ देते हैं जिसे न आप अच्छा कहेंगे?

मायावती पर अपनी भड़ास निकालते हुए मौर्या ने कहा, ‘लोग कहते हैं जो बसपा छोड़कर जाता है उसकी राजनीति समाप्त हो जाती है. लेकिन बसपा छोड़ते समय मैंने कसम खाई थी कि मैं मायावती को राजनीति सिखा कर ही दम लुंगा. राजनीति उनकी खत्म हुई होगी जो मायावती के बंधुआ मजदुर नेता थे मगर इस बार मायावती का पाला स्वामी प्रसाद मौर्या से पड़ा है और इसी कसम के साथ मैने मायावती की यूपी में राजनीति समाप्त की और उन्हे राज्यसभा और लोकसभा दोनो का सदस्य बनने लायक नहीं छोड़ा.’

यह भी पढ़े- देखे वीडियो: राखी का MMS हुआ वायरल, दिखा दिया सब कुछ

तीन तलाक के मुद्दे पर योगी सरकार के रूख से मुस्लिम महिलाएं खुश दिख रही हैं लेकिन अब योगी सरकार के कद्दावार मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस मुद्दे पर दिया है . स्वामी प्रसाद मौर्य की मंशा भले ही सही हो लेकिन उन्होंने जिस ‘हवस’ शब्द का इस्तेमाल किया है, वो सभ्य समाज में इस्तेमाल किया जानेवाला शब्द नहीं हैं.

आपको बता दें कि देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड और ट्रिपल तलाक का मुद्दा गरम है. योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार लगातार ट्रिपल तलाक का विरोध कर रही है.

You May Also Like

English News