हत्या कर जला दी लाश, नहीं हो पाई शिनाख्त, सनसनी

प्रदेश के ऊना जिले के उपमंडल हरोली की ग्राम पंचायत चंदपुर के कलेहड़ा में अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस को अंदेशा है कि किसी ने व्यक्ति की हत्या कर इसे जलाने का प्रयास किया है। व्यक्ति का पूरा शरीर जला होने के कारण इसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।
हत्या कर जला दी लाश, नहीं हो पाई शिनाख्त, सनसनी
पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। सूचना मिलते ही एसपी अनुपम शर्मा, डीएसपी हरोली अजय राणा, एसएचओ बिन्नी मिन्हास ने मौका ए वारदात का जायजा लिया। वहीं, मौके से कई अहम तथ्य भी जुटाए गए। पुलिस ने घटना के संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यूपी चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को ‘विभीषणों’ से भी लड़नी होगी जंग

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर हरोली पुलिस को किसी ने कलेहड़ा में अधजली हालत में शव के पड़े होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही हरोली पुलिस ने मौके का जायजा लिया तो शव को देख कर उनके रौंगटे खड़े हो गए। लाश बुरी तरह जली हुई थी। घटना के दौरान मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

कभी चलता था सिक्का, अब अपने ही घर में ‘पराए’ हो गए शिवपाल

कयास लगाए जा रहे हैं कि अज्ञात शातिरों ने हत्या के बाद शव को जलाने का प्रयास किया है। हालांकि, अभी मृतक की कोई पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने मामले की जांच में मदद के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले के संबंध में धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मृतक की शिनाख्त के लिए पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

 
 

You May Also Like

English News