हनुमान जन्मभूमि पर शॉर्ट्स में पहुंचीं बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट…

टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में नजर आ चुकीं कंटेस्टेंट नितिभा कौल इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में नितिभा ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिस पर लोगों ने उन्हें वजन कम करने की हिदायत दे डाली थी और अब वह फिर से अपनी एक फोटो को लेकर लोगों के भद्दे कमेंट्स का शिकार हो गई हैं। हनुमान जन्मभूमि पर शॉर्ट्स में पहुंचीं बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट...

10 साल तक आमिर खान करेंगे केवल यह फिल्म, अब मामा कराएंगे भांजे की वापसी

दरअसल उन्होंने हनुमान जन्मभूमि के पास अपनी एक फोटो क्लिक करवाई है जिसमें वह शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। इस फोटो को देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। फोटो में नितिभा हनुमान जन्मभूमि के साइन बोर्ड के नीचे शॉर्ट पैंट पहने पोज देती दिख रही हैं। 

फोटो में नितिभा के कपड़ों की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों ने तो उन्हें ‘कुछ तो शर्म करो’ जैसी बातें भी लिख दी है। आपको बता दें कि पिछले दिनों नितिभा कर्नाटक में छुट्टियां मना रही थीं। उसी दौरान वह गोकरणा में हनुमान जन्म स्थल के दर्शन करने पहुंची थीं।

वह इस धार्मिक स्थल पर शॉर्ट्स में पोज देती नजर आई हैं। उनके छोटे कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। फोटो पर लोगों ने उनके कपड़ों के साथ-साथ बिग बॉस को लेकर भी कमेंट किए हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस के घर में कुछ भी पहना जा सकता है लेकिन बाहर कपड़े सोच समझकर पहने जाते हैं। एक धर्मस्थल पर कैसे जाना चाहिए इसका ध्यान रखना चाहिए। कुछ लोगों ने तो उन्हें ‘बेशर्म’ भी कह डाला है। 

You May Also Like

English News