हमने विपक्ष से 14 राज्यों की सत्ता छीन ली – अमित शाह

जयपुर ग्रामीण के एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गाँधी को न केवल बबुआ कहकर उनका मजाक उड़ाया, बल्कि खुद को भाग्यशाली बताया कि उन्हें ऐसा विपक्ष मिला. शाह ने दशकों तक शासन करने वाली कांग्रेस से तीन पीढ़ियों के कामकाज का ब्योरा भी मांग लिया.जयपुर ग्रामीण के एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गाँधी को न केवल बबुआ कहकर उनका मजाक उड़ाया, बल्कि खुद को भाग्यशाली बताया कि उन्हें ऐसा विपक्ष मिला. शाह ने दशकों तक शासन करने वाली कांग्रेस से तीन पीढ़ियों के कामकाज का ब्योरा भी मांग लिया.    आपको बता दें कि जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उपचुनावों में भाजपा को मिली हार पर खुश होने वाले विपक्ष को लेकर उन्होंने तंज कसा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें एक ऐसा विपक्ष मिला है, जो कुछ उपचुनावों में मिली जीत को लेकर ही खुश है, जबकि वह कई राज्यों में सत्ता से बाहर हो गया है. शाह ने कहा आठ उपचुनाव हारे हैं, लेकिन 14 राज्यों में उनसे (विपक्षी पार्टी) सत्ता छीन ली है.    उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौर के प्रतिनिधित्व वाले इस इलाके में हुई सभा में शाह ने राहुल गाँधी को बबुआ कह कर उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि यह नहीं हुआ, वह नहीं हुआ. ‘अरे बबुआ’, मुझे बताओ भाई आपलोगों ने 70 साल में क्या किया.यदि उन्होंने ये काम किया होता तो लोगों को शौचालय और गरीब माताओं को सिलेंडर उपलब्ध करने का हमे सौभाग्य नहीं मिलता. शाह ने राहुल के बिना कहे छुट्टी पर जाने और लौटने पर भी सवाल उठाए. शाह ने विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए कार्यकर्ताओं से ओवरटाइम काम करने को कहा.

आपको बता दें कि जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उपचुनावों में भाजपा को मिली हार पर खुश होने वाले विपक्ष को लेकर उन्होंने तंज कसा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें एक ऐसा विपक्ष मिला है, जो कुछ उपचुनावों में मिली जीत को लेकर ही खुश है, जबकि वह कई राज्यों में सत्ता से बाहर हो गया है. शाह ने कहा आठ उपचुनाव हारे हैं, लेकिन 14 राज्यों में उनसे (विपक्षी पार्टी) सत्ता छीन ली है.

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौर के प्रतिनिधित्व वाले इस इलाके में हुई सभा में शाह ने राहुल गाँधी को बबुआ कह कर उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि यह नहीं हुआ, वह नहीं हुआ. ‘अरे बबुआ’, मुझे बताओ भाई आपलोगों ने 70 साल में क्या किया.यदि उन्होंने ये काम किया होता तो लोगों को शौचालय और गरीब माताओं को सिलेंडर उपलब्ध करने का हमे सौभाग्य नहीं मिलता. शाह ने राहुल के बिना कहे छुट्टी पर जाने और लौटने पर भी सवाल उठाए. शाह ने विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए कार्यकर्ताओं से ओवरटाइम काम करने को कहा.

You May Also Like

English News