हम आपको दिखाने जा रहे है ऐसी ब्रा, जिसकी कीमत है 9 करोड़ रुपये…

महिलाओं अंतर्वस्त्र ब्रा यानि ब्रेजर कई तरह की कीमती ब्रेजर देखी और उनके बारे में सुना होगा लेकिन हम आज आपको एक ऐसी ब्रा के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 9 करोड़ रूपये है। अमेरिका की विक्टोरिया सीक्रेट मॉडल एड्रियाना लीमा ने करीब 9 करोड़ रुपए का अंतर्वस्त्र पेश किया। 29 वर्षीय लीमा ने इस अंतर्वस्त्र को अद्भुत कहा है। जानकारी के अनुसार विक्टोरिया सीक्रेट ने एक अन्य कंपनी डॉमिआनी से इस अंतर्वस्त्र को बनाने के लिए अनुबंध किया था। बताया जा रहा है कि इस अंतर्वस्त्र को बनाने में 6 कारीगरों को करीब 1500 घंटे तक काम करना पड़ा था।

अगर बाथरूम कुछ ऐसे हों, तो आप भी बार-बार जांयेंगे, देखें तस्वीरें…कोन सी 5 फिल्में है , जिन्हें देखने से गयी दर्शकों की जान

इस अंतर्वस्त्र में कुल 3,000 हीरे जड़े गए हैं जो 142 से लेकर 82 कैरेट के हैं। लीमा इस अंतर्वस्त्र की लॉचिंग उनसे कराने के लिए अपने आप को गौरवान्वित महसूस करती हैं इस बेशकीमती अंतर्वस्त्र में तो कोई भी हसीना दिलकश और खूबसूरत लगेगी। तस्वीर में मॉडल लीमा इस ‘बमशैलÓ वस्?त्र को पेश करती हुई। इस आश्चर्यजनक अंतर्वस्?त्र को डिजाइन करने में 3,000 हीरे, नीलम और पुखराज का प्रयोग किया गया है।

You May Also Like

English News