हरियाणवी सिंगर हर्षिता को पहले ही हो गया था मौत का अंदाजा, FB लाइव होकर किया था खुलासा

हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या ने उनके चाहने वालों को हिलाकर रख दिया है, लेकिन उन्हें अपनी मौत का अंदाजा पहले ही हो गया था, जानिए कैसे?हरियाणवी सिंगर हर्षिता को पहले ही हो गया था मौत का अंदाजा, FB लाइव होकर किया था खुलासा

CM योगी समेत पूरी सरकार (अयोध्या नगरी) राम के दरबार में झुकाएगी शीश, ऐसे मनाएंगे ऐतिहासिक दिवाली

पता चला है कि हर्षिता ने मौत से कुछ घंटे पहले फेसबुक पर लाइव होकर बड़ा खुलासा किया था। हर्षिता ने धमकी मिलने की बात कही थी। उसने यह भी कहा था कि वह इन धमकियों से डरती नहीं है। इसके कुछ घंटे बाद ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, हत्या का प्राथमिक कारण सोशल मीडिया पर हर्षिता की एक विवादित टिप्पणी वाले वीडियो को माना जा रहा है। इसी को लेकर उसे धमकी दी जा रही थी।

बता दें कि 23 वर्षीय हर्षिता दहिया की मंगलवार को चमराड़ा और काकोदा के बीच गोली मारकर हत्या कर दी गई। हर्षिता चमराड़ा में किसान मिशन कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आई थी और और शाम करीब चार बजे आई-10 कार में अपने ड्राइवर दो अन्य सहयोगियों के साथ वापस जा रही थी। उनकी कार जैसे ही चमराड़ा गांव से काकोदा की तरफ चली तो पीछे से काले रंग की फोर्ड फिगो गाड़ी आई और उनकी गाड़ी के आगे खड़ी हो गई।
जैसे ही कार रुकी, कुछ युवक उतरे और उन्होंने हर्षिता के ड्राइवर, सहयोगी लड़के संजीव निवासी गुमड़ व निशा निवासी बल्लभगढ़ को नीचे उतार दिया और गाड़ी की पिछली सीट पर बैठी हर्षिता पर ताबड़-तोड़ फायरिंग कर दी। हमलावरों ने उसकी कनपटी और गर्दन में पांच से छह गोलियां मारीं। हर्षिता की मौके पर मौत हो गई। हत्यारोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। हर्षिता पर पांच से छह गोलियां चलाई गईं।
बदमाशों ने वारदात की सूचना मिलते ही एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी देशराज, एसएचओ इसराना नवीन कुमार व सीआईए-वन प्रभारी संदीप छिक्कारा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मूल रूप से सोनीपत के गांव नाहरा-नाहरी निवासी हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया (23) नरेला, दिल्ली में अपनी मौसी के घर रहती थी।
थाना इसराना के गांव चमराड़ा व काकोदा के बीच हरियाणवी सिंगर की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने इसमें हत्या का मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

You May Also Like

English News