कुख्यात गैंगस्टर की लव स्टोरी का ऐसे हुआ खौफनाक अंत, और फिर…

वो किसान का बेटा था. पिता परिवार का पेट पालने के लिए बस कंटक्टर की नौकरी करते थे. बमुश्किल परिवार का खर्च चल पाता था. दूसरी तरफ उसकी प्रेमिका उस इलाके के सबसे अमीर परिवार से ताल्लुक रखती थी. प्रेमिका के दो घर और कई एकड़ खेती की जमीन थी.कुख्यात गैंगस्टर की लव स्टोरी का ऐसे हुआ खौफनाक अंत, और फिर...12 घंटों में एक साथ 919 मर्दों से सेक्स कर इस महिला ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

करीब साल 15 पहले दोनों का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि इलाके में चर्चा का विषय बन गया. लेकिन उसी इश्क का एक दिन ऐसा खौफनाक अंत होगा यह किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था. जी हां, हम बात कर रहे हैं  हरियाणा के सबसे कुख्यात गैंगस्टर अशोक राठी और उसकी पत्नी सुषमा के उस लव स्टोरी की, जो आपका दिल झकझोर देगी.

एक गैंगस्टर की लव स्टोरी

  • गुड़गांव के अलीपुर गांव के रहने वाले अशोक राठी के पिता महाबीर की उस समय मौत हो गई, जब वह महज 2 साल का था. परिवार में मां सम्मत और छोटा भाई निशु था. चाचाओं की मदद से उसने स्कूल की पढ़ाई करके सोहना में कॉलेज में दाखिला लिया. उस वक्त वह अपने गांव का सबसे अच्छा लड़का माना जाता था. उसने कभी कोई गलत काम नहीं किया था.
  • कॉलेज में दाखिला लेने के बाद अशोक के व्यवहार में तेजी से बदलाव आने लगा. वह लोकल गुंडों के संपर्क में आ गया. इसी बीच उसने पढ़ाई छोड़ दी और अपराध जगत में सक्रिय हो गया. 22 साल की उम्र में 1999 में उसके खिलाफ पहला पुलिस केस दर्ज किया गया. उस डकैती और कार चोरी का आरोप लगा. 2001 तक वह बड़ा अपराधी बन चुका था.
  • इसी बीच सुषमा जब 9 साल की थी, तब उसके पिता की कैंसर की वजह से मौत हो गई. तीन बच्चों के साथ उसकी मां अकेले घर चलाने लगीं. सुषमा ने भी सरकारी स्कूल से पढाई करने के बाद 9वीं क्लास में अपनी पढ़ाई छोड़ दी. इसी दौरान उसकी अशोक से मुलाकात हुई. उसने एक गैंगस्टर में न जाने क्या देखा कि उससे प्यार कर बैठी.
  • साल 2001 तक उन दोनों का प्यार छिपा रहा, लेकिन एक दिन सुषमा घर छोड़कर भाग गई. कुछ दिनों बाद उसे अशोक के साथ देखा गया. परिवार वाले उसे पकड़कर लाए और उसकी इलाके के ही एक अन्य शख्स से जबरन शादी कर दी. लेकिन शादी के एक महीने के अंदर ही वह ससुराल से वापस आ गई और 2007 में अशोक से शादी कर लिया.
  • पूरा गांव उनके प्यार के खिलाफ था. उनका कहना था कि एक ही गांव में रहने वाले लड़के-लड़की की शादी नहीं हो सकती. लेकिन पहली शादी तोड़ कर मायके आई सुषमा ने जब अशोक के साथ दूसरी शादी रचाई तो सब चुप रह गए. शादी के एक साल बाद ही उन दोनों को एक बच्ची हुई, जिसका नाम उन दोनों ने भूमी रखा था.
  • कहा जाता है कि शादी के तीन साल तक उन दोनों के बीच सब कुछ सही चलता रहा. सुषमा के परिवार वालों ने भी उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया और हंसी-खुशी उनके साथ रहने लगे. लेकिन इसी बीच अशोक के साले धर्मेंद्र की हत्या हो गई और उसकी सास अंगुरी देवी रहस्यमयी तरीके से गायब हो गई. इसका आरोप अशोक पर ही लगा.
  • पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, 9 अगस्त 2011 को धर्मेंद्र की हत्या कर दी गई थी. कहा जाता है कि ससुराल की प्रॉपर्टी हथियाने के लिए अशोक ने अपने साले और सास की हत्या कराई थी. इस घटना ने सुषमा को तोड़ दिया. अशोक को पुलिस गिरफ्तार करके ले गई. बाद में पलवल की एक अदालत ने उसे इस केस में उम्रकैद सुनाई दी. सुषमा ने उससे संपर्क तोड़ लिया.
  • अशोक जेल की सजा काटने लगा. सुषमा अपने छोटी सी मासूम बेटी के साथ जीवन की जंग लड़ने लगी. घर से लेकर खेती तक की देखभाल के साथ जीवन यापन करने लगी. इसी बीच जेल से अशोक ने उसे जान के मारने की धमकी दी. सुषमा ने थाने में शिकायत दर्ज कराकर अपने पति से जान का खतरा बताया. लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया.
  • 2 सितंबर 2016 को सुबह करीब 8 बजे सुषमा अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए स्कूटी पर जा रही थी. बेटी जीडी गोयनका स्कूल बस सवार हो कुछ दूर ही गई थी कि सेंट्रो कार में आए हमलावरों ने सुषमा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. उसको अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. अशोक ने अपनी पत्नी की हत्या को कबूल किया है.
  • गैंगस्टर अशोक राठी पर 26 से ज्यादा मर्डर, मर्डर की कोशिश, लूट, डकैती, फिरौती जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. यूपी में एक हत्या के मामले में 10 साल की सजा सुनाई थी. 24 मार्च 2014 को यूपी पुलिस राठी को कोर्ट में पेश करने गुड़गांव लाई थी, लेकिन एक होटल पर कॉन्स्टेबल को शराब पिला फरार हो गया था. हालांकि 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया.

You May Also Like

English News