हरियाणा के जाट नेता ओमप्रकाश मान का हुआ निधन, तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में आये

 मौत कब किसको अपना शिकार बना ले कुछ कहा नहीं जा सकता . ऐसा ही हरियाणा के जाट नेता और बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य ओमप्रकाश मान के साथ हुआ , जो महम रोड़ पर तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.मान की मौत की खबर शहर में आग की तरह फ़ैल गई .हरियाणा के जाट नेता ओमप्रकाश मान का हुआ निधन, तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में आये

मिली जानकारी के अनुसार करीब आठ बजे ओमप्रकाश मान महम रोड़ पर किसी परिचित का हाल जानने के लिए उनके घर गए थे. जहां से वापिस लौटते समय जब वे रोड़ पार कररहे थे तो महम की ओर से आ रहे एक तेज गति के ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया और जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.खबर मिलते ही लोग चौ.बंसीलाल नागरिक अस्पताल की ओर दौड़ पड़े.

इस घटना पर हरियाणा युवा शांतिसेना प्रमुख एवं भिवानी महापंचायत के अध्यक्ष संपूर्ण सिंह ने मान के निधन को अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि उन्हें व्यक्तिगत आघात लगा है. इस बारे में मान के छोटे भाई एवं पार्षद ईश्वर मान ने बताया कि ओमप्रकाश मान सात भाइयों में सबसे बड़े थे .जब हर पार्टी ने उन्हें धोखा दिया तो वे बीजेपी में आ गए. मान अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए. वहीं थाना सिविल लाइन प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से मान की मौत हुई है. ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. मामले की जाँच की जा रही है .

You May Also Like

English News