हरियाणा दौरे पर राष्ट्रीय अध्यक्ष, दलित कार्यकर्ता के घर में किया भोजन

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ शुक्रवार को पार्टी की एक दलित कार्यकर्ता के घर दोपहर का भोजन किया. वे हरियाणा प्रदेश में तीन दिवसीय यात्रा पर थे और अंतिम दिन उन्होंने पार्टी के दलित कार्यकर्ता के परिवार के साथ दोपहर का भोजन किया.हरियाणा दौरे पर राष्ट्रीय अध्यक्ष, दलित कार्यकर्ता के घर में किया भोजनसांसद-विधायकों को करना होगा संपत्ति का बड़ा खुलासा, जानिए कैबिनेट के ऐसे सभी फैसले…

अमित शाह ने भोजन के वहां की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया कि हमारी पार्टी की कार्यकर्ता तारावती देवी के घर पर दोपहर का भोजन किया. मेजबानी करने के लिए मैं उनका और उनके परिवार का धन्यवाद करता हूं. भाजपा प्रमुख के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, हरियाणा के मंत्री राम बिलास शर्मा, अनिल विज, कैप्टन अभिमन्यु, ओपी धनकर, मनीष ग्रोवर के साथ ही वरिष्ठ पार्टी नेता अनिल जैन, गणेश लाल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला मौजूद थे.

राम बिलास शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि तारावती ने दो घंटे का कम समय दिए जाने के बावजूद साधारण लेकिन स्वादिष्ट शाकाहारी भोजन परोसा. कुछ दिन पहले अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में पार्टी के यादव कार्यकर्ता के घर पर दोपहर का भोजन किया था. पार्टी के कार्यकर्ताओं के घरों पर इन यात्राओं के दौरान किया गया भोजन पार्टी के लिए विभिन्न वर्गों तक पहुंचने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है. 

शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी जाति या पंथ के आधार पर किसी प्रकार के भेदभाव में यकीन नहीं करती है और सभी कार्यकर्ताओं को समान सम्मान दिया जाता है. उन्होंने जोर देकर कहा कि ऐसी मुलाकातें कार्यकर्ताओं को एहसास दिलाती हैं कि पार्टी में उनकी भी अहमियत है.

You May Also Like

English News