हर्षवर्धन कपूर के च्यवनप्राश में अर्जुन कपूर ने किया कैमियो डांस…

 बॉक्स ऑफिस पर 25 मई को धूम मचने को तैयार मूवी भावेश जोशी सुपरहीरो रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में भावेश जोशी का किरदार निभा रहे है अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर. इस फिल्म में हर्षवर्धन, एक आम आदमी से सुपरहीरो बनकर समाज और सिस्टम में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता है. उनके इस सफर में उनका साथ देने आ रहे है उनके भाई अर्जुन कपूर. जी हाँ, अपने बिलकुल सही सुना. फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो में अर्जुन कपूर अपने भाई हर्षवर्धन के लिए च्यवनप्राश नमक गाने पर ठुमके लगाते दिखेंगे. 

वैसे तो अर्जुन कपूर को उनकी फिल्मों में कई बार नाचते देखा होगा पर यह पहली बार होगा कि दरसजहाकों को अर्जुन पूरी फिल्म में नहीं बल्कि डांस में ही नज़र आएंगे.इस फिल्म में हर्षवर्धन अपनी पहली फिल्म से बिलकुल अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे. फिल्म हर्षवर्धन और उनके दो दोस्तों की कहानी पर आधारित है कि कैसे वो तीनो धर्म के मार्ग पर चलते है फिर अचानक से हुई एक घटना के कारण हर्षवर्धन एक आम आदमी से सुपरहीरो की भूमिका में आकर सभी भ्रष्टाचारियों का काम तमाम करते है.

“च्यवनप्राश” जाना फिल्म का एक प्रमोशनल आइटम नंबर है जिसे अमित त्रिवेदी ने लिखा है.फिल्म में  हर्षवर्धन कपूर के अलावा निशिकांत कामथ,प्रियांशु पैन्यूली, आशीष वर्मा कलाकार के रूप में है. फिल्म को अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, विकास बहल और मधु मंतेना वर्मा द्वारा निर्मित की गई है. इसका निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है.

You May Also Like

English News