आज कल हर्षवर्धन कपूर के साथ डिनर कर रही हैं सैफ की बेटी…

New Delhi: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान एक बार फिर से चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, सारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ डिनर करती नजर आ रही हैं।हर्षवर्धन कपूर के साथ डिनर कर रही हैं सैफ की बेटी

ये कोई पहली बार नहीं है जब इन्हें इस तरह स्पॉट किया गया हो। इससे पहले भी इसी साल दोनों सैफ अली खान के घर के बाहर भी देखे गए थे।

इस वजह से इनके रोमांस की भी चर्चा हो रही है। खबर तो यहां तक उड़ चली थी कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद हर्षवर्धन ने सारा की तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी और कैप्शन में सासैफरा की खूब तारीफ भी की थी। हालांकि उन्होंने उस तस्वीर को डिलीट भी कर दिया था। अब फिर से ये दोनों एक साथ दिखाई दिए हैं।

हर्षवर्धन की पहली डेब्यू फिल्म थी मिरजियां, जिसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया था। हर्षवर्धन के अपोजिट थीं एक्ट्रेस सैयामी खेर। एक्टिंग से पहले हर्षवर्धन ने बॉम्बे वेलवेट में अनुराग कश्यप को असिस्ट भी किया है। खबर है कि हर्षवर्धन अपनी अगली फिल्म विक्रमादित्य मोटवाने के साथ करेंगे जिसका नाम होगा ‘भावेश जोशी’।

You May Also Like

English News