हर्षा भोगले ने बताया इंग्लैड के मौसम का हाल, फैन्स ने कहा- अब होगी धुलाई

 टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स में आज से यानि 9 अगस्त से खेला जाना है. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, लेकिन इससे पहले लॉर्ड्स का मौसम बदलने लगा है.  इंग्लैंड में पिछले कुछ दिनों में अधिकतम तापमान 32 डिग्री के ऊपर ही रहा. ऐसे में पिच काफी शुष्क थी, लेकिन अब मौसम बदल रहा है. ठंडी हवाएं चल रही हैं और बादल भी छा रहे हैं. इंग्लैंड के इस बदलते मौसम के बाद कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी रणनीति में बदलाव करने के बारे में विचार कर सकते हैं. बता दें कि इससे पहले गर्मी की वजह से विराट कोहली ने प्लेइंग इलेवन में 2 स्पिनरों को उतारने की बात कही थी, लेकिन अब मौसम में हुए इस बदलाव की वजह से नई रणनीति के बारे में सोचा जा सकता है. 

लॉर्ड्स में हल्की बारिश शुरू हो गई है.

कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. हर्षा भोगले ने ट्वीट किया- बादल, बूंदाबांदी वाली सुबह… तापमान 16 से 19 डिग्री के बीच रहने के आसार! 

हर्षा भोगले के इस ट्वीट के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. लोग हर्षा भोगले से प्लेइंग इलेवन के बारे में तो उनकी राय पूछ ही रहे हैं. साथ ही विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट को भी सलाह दे रहे हैं.

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स में खेला जाना है, जहां आमतौर पर पेसर्स की ही बोलबाला रहा है. इस बार गर्मी की वजह से टीम इंडिया दो स्पिनर्स के साथ उतरने के बारे में सोच रही थी, लेकिन एक बार फिर से मौसम ने करवट ले ली है. अब देखना होगा की विराट कोहली क्या रणनीति अपनाते हैं.

You May Also Like

English News