हर तरफ से घिर चूका है लालू का परिवार, अब नीतीश के सामने आई ये बड़ी चुनौती…

लालू परिवार पर सीबीआई के छापे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर केस दर्ज होने के बाद विपक्ष तेजस्वी को हटाने की मांग कर रहा है. सबके मन में यही सवाल है कि क्या नीतीश तेजस्वी को मंत्रिमंडल से हटाएंगे. लेकिन नीतीश फिलहाल खामोश हैं. नीतीश चुप हैं लेकिन उन्हें भी पता है कि वो इस मामले में ज्यादा वक्त तक मौन नहीं रह सकते. उन्हें फैसला लेना ही होगा. सवाल ये कि तेजस्वी का क्या होगा ?हर तरफ से घिर चूका है लालू का परिवार

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का परिवार हर तरफ से घिर चुका है. लालू के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआई केस दर्ज कर चुकी है. तो वहीं आज दिल्ली में लालू की बेटी और दामाद के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने छापा मारा. इसी बीच बिहार के सियासी गलियारे में तेजस्वी को हटाने की मांग तेज हो गई है लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खामोश हैं. ऐसे में सवाल ये है कि क्या नीतीश तेजस्वी को हटाएंगे ?

फिलहाल खामोश हैं नीतीश कुमार

लालू परिवार पर सीबीआई के छापे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर केस दर्ज होने के बाद विपक्ष तेजस्वी को हटाने की मांग कर रहा है. सबके मन में यही सवाल है कि क्या नीतीश तेजस्वी को मंत्रिमंडल से हटाएंगे. लेकिन नीतीश फिलहाल खामोश हैं.

तेजस्वी का क्या होगा ?

नीतीश चुप हैं लेकिन उन्हें भी पता है कि वो इस मामले में ज्यादा वक्त तक मौन नहीं रह सकते. उन्हें फैसला लेना ही होगा. सवाल ये कि तेजस्वी का क्या होगा ? क्या वो इस्तीफा देंगे ? जवाब है नहीं. दरअसल लालू कल ही इस सवाल का जवाब दे चुके हैं. लालू ने ये कहकर बेटे का बचाव किया है कि ये मामला तब का है जब तेजस्वी यादव नाबालिग थे.

 

You May Also Like

English News