हर शनिवार नींबू-मिर्च खरीदती हैं बिपाशा, टीम को जिताने के लिए कुछ यूं बैठती हैं शिल्पा

ऋतिक रोशन अपनी आने ‌वाली फिल्म ‘काबिल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वो जोरों-शोरो से अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋतिक ने बताया कि वो थोड़े से अंधविश्वासी हैं। बिना दही चीनी खाए वो कभी भी फ्लाइट से नहीं जाते क्योंकि उन्हें लगता है कि कहीं कोई हादसा ना हो जाए। साथ ही वो अपनी छठी अंगुली जो उनके अंगूठे के साथ जुड़ी है उसे भी बेहद लकी मानते हैं।

हर शनिवार नींबू-मिर्च खरीदती हैं बिपाशा, टीम को जिताने के लिए कुछ यूं बैठती हैं शिल्पा

इन्हें ‘मोटी-काली’ कहते थे हीरो, साथ काम करने को कोई नहीं था तैयार

इसी तरह आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताते हैं जो थोड़े अंधविश्वासी हैं। इसके चलते वो अजीबो-गरीब हरकतें भी करते हैं। इसमें सबसे पहला नाम आता है अमिताभ बच्चन का…

 अमिताभ बच्चन- बिग बी को हर हिंदुस्तानी की तरह क्रिकेट उन्हें बहुत पसंद हैं। लेकिन वो कभी भी भारत का मैच नहीं देखते हैं। बिग बी का मानना है कि जब भी वो मैच देखते हैं तब-तब भारत मैच हार जाता है। साथ ही वो एक नीलम की अंगूठी भी पहनते हैं। बिग बी इस अंगूठी को अपने लिए लकी मानते हैं।

 शाहरुख खान- किंग खान को नंबर्स में बहुत विश्वास है। वो अपनी हर गाड़ी का नंबर 555 जरूर रखते हैं। इतना ही नहीं फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के पोस्टर में इस्तेमाल हुई बाइक की नंबर प्लेट पर भी 555 अंक दिखाई दिए। जिससे फिल्म हिट हो जाए और ऐसा हुआ भी। 

मां बनने के बाद करीना अचानक दिखने लगीं कुछ ऐसी, आप भी देखकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन- विद्या बालन एक बहुत अजीब सी चीज पर बड़ी शिद्दत से यकीन करती हैं। अब उनका ये ऑबशेसन किसी और ही लेवल पर पहुंच गया है। दरअसल, विद्या बालन पाकिस्तानी ब्रांड हाशमी के काजल की दीवानी हैं। यहां तक कि वो इस ब्रांड का काजल और आई लाइनर लगाए बिना बाहर नहीं निकलती हैं। ये इस काजल को अपने लिए लकी मानती हैं।

 अभिषेक बच्चन- जिस तरह बिग बी क्रिकेट के शौकीन हैं उसी तरह अभिषेक बच्चन भी कई स्पोर्ट्स जैसे क्रिकेट और फुटबॉल के फैन हैं। जब भी क्रिकेट या फुटबॉल का मैच होता है तो बिना हिले कुर्सी का मुंह एक तरफ किए बैठे रहते हैं। उनका मानना है कि कुर्सी का मुंह कहीं और घुमाने से उनकी फेवरेट टीम मैच हार जाती है।

 शिल्पा शेट्टी- शिल्पा शेट्टी की टीम राजस्‍थान रॉयल्स जब भी क्रिकेट खेलती है तो वो उसे जिताने के लिए दो घड़ियां पहनकर स्टेडियम पर जाती हैं। इतना ही नहीं जब विरोधी टीम बैटिंग कर रही होती है तो वो हमेशा क्रॉस लेग करके बैठती हैं। जब उनकी टीम बैटिंग करती है तो वो नॉर्मल बैठती हैं।

 बिपाशा बासु- बिपाशा बुरी नजर पर बहुत विश्वास करती हैं इसलिए वो हर शनिवार को नींबू और मिर्च खरीदती हैं। फिर उसे अपनी कार पर लटकाती हैं। ये उन्होंने अपनी मां से सीखा है और उनका ये उपाय कभी फेल नहीं होता है।

 अक्षय कुमार- वैसे तो अक्षय कुमार बहुत ही प्रैक्टिकल हैं लेकिन अपनी फिल्मों को लेकर वो थोड़े अंधविश्वासी हो जाते हैं। अक्षय का मानना है कि उनकी फिल्म रिलीज होने पर अगर वो भारत में होते हैं तो फिल्म फ्लॉप हो जाती है। इसलिए अक्षय फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले ही विदेश चले जाते हैं।

 

You May Also Like

English News