अभी-अभी: हलाला को लेकर अब-तक का सबसे बड़ा खुलासा, मौलवियों के गोरखधंधे का सच आया सामने

हलाला के नाम पर मौलवियों का गोरखधंधा सामने आया है। इस खुलासे में कई काजी, मौलानाओं से बात की गई है। इसमें यह खुलासा हुआ कि मौलानाओं ने हलाला के रेट्स तय किए हुए हैं। इस में एक शख्‍स एक रात के लिए महिला का शौहर बनने के लिए उतारू नजर आया। इसके एवज में उसे 50 हजार रुपए दिए जाने की पेशकश की गई थी।अभी-अभी: हलाला को लेकर अब-तक का सबसे बड़ा खुलासा, मौलवियों के गोरखधंधे का सच आया सामने

ये भी पढ़े: जब मिया खलीफा ने शेयर की विमान के बाथरूम में ली गई सेल्फी, तो लोगो ने भी किया ट्रोल

इंडिया टुडे न्यूज चैनल ने स्पेशल इंवेस्टिगेशन के तहत इसका खुलासा किया है। इसमें अंडर कवर रिपोर्टर ने गाजियाबाद नदीम लालबाग में मदीना मस्जिद के इमाम से मुलाकात की  जांच से ये तथ्य सामने आया कि नदीम पहले से शादीशुदा है। नदीम से एक काल्पनिक तलाकशुदा मुस्लिम महिला के रिश्तेदार बनकर अंडर कवर रिपोर्टर्स ने बात की। नदीम ने इस महिला के लिए ‘एक रात का शौहर’ बनने के लिए रजामंदी दिखाई।

ये भी पढ़े: तो ये हैं दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस ‘एमा स्टोन’

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में अंडर कवर रिपोर्टर्स ने मोहम्मद जाहिद से मुलाकात की। जाहिद सिखेड़ा गांव में मदरसा चलाता है। जाहिद ने एक पेशेवर की तरह निकाह हलाला के लिए अपनी ‘सर्विस’ की पेशकश की। जाहिद ने कहा, ‘हम इस मामले को देखेंगे। हमारे पास आदमी हैं। उनके जरिए ये कराया जाएगा। अगर आप उन पर भरोसा नहीं रखते तो इस काम के लिए मैं हमेशा तैयार हूं।

You May Also Like

English News